Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jyotish Tips: पर्स में रखें ये एक चीज तो बन सकते हैं करोड़पति

Jyotish Tips: पैसा पाने के इन उपायों को आप कभी भी और कहीं भी कर सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

Jyotish Tips: क्या आप भी चाहते हैं कि आपकी तनख्वाह लगातार बढ़ती रहें, बैंक बैलेंस दिन दूना रात चौगुना बढ़े? यदि हां तो इसके लिए आपको ज्योतिष की कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। ज्योतिष मे कई ऐसी टिप्स बताई गई हैं जिन्हें मानने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है।

ज्योतिष में बताए गए ये उपाय बहुत ही साधारण और बिना खर्चें वाले हैं। इन उपायों को करने के लिए आपको कोई खास मेहनत भी नहीं करनी होती है। पैसा पाने के इन उपायों को आप कभी भी और कहीं भी कर सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: मनीप्लांट नहीं इस पौधे को घर में लगाने से चमकेगा भाग्य, तुरंत दिखेगा चमत्कार

अपने पर्स में रखें पूजा के फूल (Jyotish Tips for Good Luck)

सुबह के समय किसी भी शुभ मुहूर्त में भगवान विष्णु के मंदिर में जाएं। वहां पर उन्हें प्रणाम करें, उनसे गरीबी दूर करने की प्रार्थना करें। इसके बाद उनके चरणों में चढ़ें हुए गुलाब (अथवा लाल या पीले रंग के फूल) अपने साथ ले आएं। इन फूलों की कुछ पत्तियों को छाया में सुखाकर अपने पर्स में रख लें। जब तक फूल की पत्तियां आपके पर्स में रहेंगी आपकी जेब खाली नहीं होगी।

पर्स में रखें एक रुपए का सिक्का (Jyotish Upay for Money)

प्रत्येक दिवाली पर हिंदू धर्मावलंबी मां लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश जी की पूजा करते हैं। उस समय पूजा में चांदी अथवा सोने का सिक्का भी रखा जाता है। यदि ऐसा सिक्का आपके पास भी है तो उसे अपने पर्स में रख लें। यदि ऐसा सिक्का न मिलें तो आप किसी शुभ दिन अपनी जेब से एक रुपए का सिक्का भगवान के चरणों में चढ़ा दें। इसके बाद एक सप्ताह तक उस सिक्के को वहीं रखा रहने दें। एक सप्ताह बाद किसी अच्छे मुहूर्त में उस सिक्के को भगवान के आशीर्वाद के रूप में उठा कर अपने पर्स में रख लें। उस सिक्के को पर्स में रखना आपके लिए समृद्धि लेकर आएगा।

यह भी पढ़ें: Ekadashi ke Upay: किसी भी एकादशी पर कर लें ये उपाय, घर में बरसने लगेगा पैसा

अपने ईष्टदेव की तस्वीर रखें

यदि आप भी सुख-समृद्धि चाहते हैं तो आपको अपने ईष्टदेवता की तस्वीर अपने पर्स में रखनी चाहिए। प्रतिदिन एक बार उस तस्वीर को पर्स से निकाल कर उसके दर्शन करें। उसी समय ईष्टदेव से घर के सभी भंडार भरने की भी प्रार्थना करें। इस उपाय से भी गरीबी दूर होती है और व्यक्ति का भाग्य चमक उठता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -