Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Aaj Ka Rashifal, 5 March 2023: आज इनके धन, सम्मान और यश में होगी वृद्धि, जानें मेष से मीन तक के सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal, 5 March 2023: आज 5 मार्च और दिन रविवार (Raviwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Mar 5, 2023 11:29
Share :
Aaj Ka Rashifal, Raviwar Rashifal, Raviwar ka rashifal, Sunday Horoscope, Today Horoscope, Horoscope Today, Aaj ka Rashifal in Hindi, Horoscope in Hindi

Aaj Ka Rashifal, 5 March 2023: आज 5 मार्च और दिन रविवार (Raviwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Aaj Ka Rashifal) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Zodiac Sign)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Aaj Ka Rashifal) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

यह भी पढ़ें- Raviwar Ke Upay: तरक्की के लिए रविवार को करें ये अचूक उपाय, खुल जाएगी किस्मत

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

आज परिश्रम की अधिकता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। धन पाने और कमाने की इच्छा प्रबल होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार बढ़ सकता है। वाणी में मधुरता रखनी होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक होने से आज थकान रहेगी। अपने पार्टनर से आज उलझने से बचें।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- लाल

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज अगर वाहन लेने की सोच रहे थे तो लेने का समय अच्छा है। स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी। आज आफिस में व्यर्थ के विवादों से चिंतित हो सकते हैं। आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- हरा

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज आपकी राशि की स्थिति धन कमाने की ओर आपकी रुचि बढ़ाएगी। खुद के लिए आज समय निकालेंगे। आज शासन-सत्ता के लोगों का सहयोग मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आज किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। साथ ही यात्रा के भी योग हैं।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- पीला

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

कारोबार में परिश्रम की अधिकता रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में भी वृद्धि होगी। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। आज स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कोई तकलीफ हो सकती है, राशि स्वमी आज स्वयं अपनी राशि में होने से आज आपके भाग्य के अंक बढ़ेंगे यानी भाग्य भरपूर साथ देगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता हैं।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- क्रीम

यह भी पढ़ें-   

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

सरकारी कार्य निपटा लेना अच्छा होगा। आज काम काज में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ प्राप्ति के योग बने हैं, लेकिन कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे जिनकी वजह से खर्च अधिक रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय के कुछ नये स्रोत विकसित हो सकते हैं। कारोबार में कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। सेहत का ध्यान रखें। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- लाल

कन्या राशि (Virgo Horoscope Today)

काफी समय से गाड़ी खरीदने का सपना देख रहे थे तो आज पूरा हो जाएगा और आज हर कार्य में परिवार का साथ मिलेगा। विशेषकर मां के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी लेकिन फिर भी शाम के समय स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। खुद के स्वास्थ्‍य का तो ध्यान रखें ही पिता को भी स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। अनावश्यक विवाद हो सकता है, उससे बचें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- पीला

बाकी राशियों का Aaj Ka Rashifal जानने के लिए यहां क्लिक करें।

First published on: Mar 05, 2023 05:45 AM
संबंधित खबरें