Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal, 2 December 2022: माता लक्ष्मी की कृपा वृषभ, सिंह, वृषभ और धनु होंगे मालामाल, जानें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal, 2 December 2022: शुक्रवार को सभी 12 राशियों के लिए क्या कहते हैं सितारे? किसे मिलेगी ख़ुशी, किसे गम? जानें आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal, 2 December 2022: आज दिनांक 2 दिसंबर, दिन शुक्रवार (Shukrawar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Rashifal)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

सोच-समझ कर बोलना है। वर्ना आज के दिन कोई नई समस्या खड़ी हो सकती है। आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे। कुछ और जिम्मेदारी का बोझ भी परेशान कर सकता है। आज ऐसी कुछ गुप्त चिंताए सता सकती हैं जिन्हें किसी से आप शेयर नहीं कर सकते। स्वस्थ्य के साथ-साथ मन को भी मजबूत रखने का प्रयास करें। परिवार में शांति बनाए रखने की कोशिश करें। आज आप खुश रहेंगे तो पार्टनर भी खुश होगा।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- संतरी

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

लाभ की स्थिति बनी हुई है। आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। आज स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें। साथ ही खास बात ये ध्यान रखें कि आज किसी केस में उलझ सकते हैं। इसलिए किसी के भी लड़ाई झगड़े में पैर न फसाये।
किसी से हो सकती है। अनबन, फिजूल खर्च से बचें। अपने गुस्से पर काबू रखें। प्रेम विवाह का योग बन रहा है।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- केसरिया

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

विदेश से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आज पैसों से जुड़ी समस्या दूर होगी जो पिछले समय से चली आ रही थी। आज जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे सफल होंगे। मेहनत का फल मिलेगा। आज खानपान पर और सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत है। कुछ भी ऐसा न खांए जो नुकसान दायक हो। क्रोध की अधिकता रहेगी। माता से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- हरा

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

आज का दिन मानसिक रूप से ठीक रहेगा। काफी दिन के बाद आज आप राहत महसूस करेंगे। निर्णय लेने के लिए उतार चढ़ाव बने रहेंगे, लेकिन खुद को स्थिर करके निर्णय लें। भाग्य आपके हर कार्य में साथ दे रहा है। योग मेडिटेशन करने की जरूरत है, जिससे मन मजबूत होगा। कामकाज को लेकर सही निर्णय ले पाएंगे। आज पार्टनर के साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- सुनहरा

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज धन आगमन के योग बन रहे हैं। लाभ स्थान प्रबल होने से आमदनी के जरिये भी बढ़ेंगे। बहुमूल्य चीज़ को सम्भल कर रखें खो सकती है। ऑफिस में काम का बहुत ज्यादा रहेगा। कोई नई शुरुआत कर सकते हैं। कुछ नया खरीद सकते हैं। आज बाहर खाना खाने से बचें।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- मेहरून

बाकी राशियों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -