Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

छत्तीसगढ़ के सांसदों से मिलेंगे पीएम मोदी, केंद्रीय योजनाओं और चुनाव प्रचार अभियान की लेंगे जानकारी

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभ चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं। भाजपा जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा सांसदों के साथ आज बैठक करने वाले हैं। ये बैठक प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर की जाएगी। इस बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार की जानकारी भी नरेंद्र मोदी सांसदों से […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 9, 2023 15:01
Share :
PM Modi

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभ चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं। भाजपा जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा सांसदों के साथ आज बैठक करने वाले हैं। ये बैठक प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर की जाएगी। इस बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार की जानकारी भी नरेंद्र मोदी सांसदों से लेंगे। केंद्र सरकार चुनावी साल में कई तरह की योजनाएं छत्तीसगढ़ में शुरू करने जा रही है।

इस बैठक में सांसद सुनील सोनी, रेणुका सिंह, गुहाराम अजगले, संतोष पांडे समेत सभी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। बैठक में चुनावी चर्चा के भी आसार हैं, पीएम मोदी सांसदों से आगामी चुनाव कैसे जीतेंगे, सांसदों से प्रदेश की राजनीति पर मोदी सीधे फीडबैक लेंगे। इसके बाद संभव हुआ तो प्रदेश के भाजपा विधायकों का भी दिल्ली बुलावा आ सकता है। मोदी एक दिन पहले राजस्थान के भाजपा सांसदों से भी मुलाकात कर चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि अलग-अलग राज्यों के नेताओं से मोदी मिल रहे हैं। बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को आगामी विधानसभा चुनाव व संगठन को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

बता दें कि 7 जुलाई को जब PM मोदी रायपुर आए थे। उस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। पीएम ने कहा था- कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है। हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी हैं। कांग्रेस का पंजा छत्तीसगढ़ के विकास में बाधक है। कांग्रेस के कोर-कोर में करप्शन है। घोटाले घपले के आरोप सिर्फ शराब तक ही सीमित नहीं है। यहां ऐसा कोई विभाग नहीं है, ऐसा कोई काम नहीं है जो संदेह के घेरे से बाहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर घर तक शुद्ध पेयजल पहुंचाने के अभियान जल जीवन मिशन तक को इन्होंने नहीं छोड़ा। यहां सूबे के मुखिया से लेकर तमाम मंत्रियों और अधिकारियों तक पता नहीं कौन कितने लोग हैं, जिन पर घोटाले के गंभीर से गंभीर आरोप लगते रहे हैं।

First published on: Aug 09, 2023 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें