टेस्ट सीरीज में खेलेंगे रोहित शर्मा? जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे। बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में नहीं खेलेंगे। अब यह सवाल उठ रहा है कि क्या रोहित टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं? टेस्ट सीरीज से बाहर होने की खबरों के बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सलामी बल्लेबाज की फिटनेस पर आधिकारिक अपडेट साझा किया।

जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

शाह ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के शब्दों की पुष्टि की और पुष्टि की कि रोहित एक विशेषज्ञ से परामर्श करने के लिए मुंबई वापस आ गए हैं और शनिवार को तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच नहीं खेल पाएंगे, लेकिन 14 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

PAK vs ENG: Abrar Ahmed ने डेब्यू मैच में बरपाया कहर…7 विकेट लेकर अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड

शाह ने कहा, “बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन हुआ। वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।”

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे रोहित

कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे। वह श्रृंखला को जीवित रखने के लिए एक भारी टेप-अप अंगूठे के साथ बल्लेबाजी करने के लिए आए और 28 गेंद में 51 रन की पारी खेली। लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अगर रोहित नहीं उबरते हैं तो केएल राहुल टेस्ट श्रृंखला में भारत का नेतृत्व करेंगे और अभिमन्यु ईश्वरन, जो इस समय भारत ए टीम के साथ बांग्लादेश में हैं को बैकअप सलामी बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल किया जाएगा।

- विज्ञापन -

PAK vs ENG: उल्टा घूमकर रचनात्मक शॉट खेलने जा रहे थे लीच, टप्पा पड़कर सीधे स्टंप में घुसी Zahid Mahmood की गेंद, देखें

नवदीप सैनी और मुकेश कुमार को मिल सकता है मौका

सीनियर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी के भी चोटिल होने की चिंता है। दोनों को एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वहां जाना था लेकिन चोटों के कारण बाहर हो गए। अगर वे भी टीम में शामिल नहीं होते हैं तो कुछ और इंडिया ए क्रिकेटरों के लिए दरवाजे खुल सकते हैं। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और मुकेश कुमार ने दो अनौपचारिक टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया है और ऐसा ही बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार ने भी किया है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version