प्रज्ञान कमेंट्री करने लगा…? रिपोर्टर के सवाल पर रोहित शर्मा ने दिया कमाल का रिएक्शन, देखें वीडियो

धवन पर ओझा की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर रोहित हैरान रह गए और बोल पडे, "प्रज्ञान? प्रज्ञान आज कल कमेंट्री करने लगा है क्या?

नई दिल्ली: भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने हाल ही में कहा कि शिखर धवन 50 ओवर क्रिकेट में अभी भी असरदार है। केएल राहुल और इशान किशन के रहते हुए भी वनडे क्रिकेट में धवन को प्राथमिका दी जानी चाहिए। धवन अब भारत की T20I टीम में नहीं हैं, लेकिन जब ODI की बात आती है तो वहां अभी उनकी जगह पक्का नहीं मानी जाती। ओझा ने कहा था कि कप्तान रोहित शर्मा चाहते हैं कि धवन भारत के एकदिवसीय विश्व कप के सेट-अप में हों और भारत की अब तक की सबसे सफल सलामी जोड़ी में से एक के आईसीसी आयोजनों में खेलने की संभावना है।

प्रज्ञान ओझा ने कहा कि दोनों ने एक साथ शानदार काम किया है। मुझे लगता है कि विश्व क्रिकेट में वे तीसरे या चौथे एक सलामी जोड़ी के रूप में एकदिवसीय मैचों में चौथे स्थान पर हैं। रोहित और धवन की जोड़ी वनडे में ओपनिंग कॉम्बिनेशन से चौथे सबसे ज्यादा रन बनाती है, और वास्तव में, सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के बाद, रोहित और धवन ने भारतीय ओपनिंग जोड़ी द्वारा सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। जिसमें 15 अर्धशतक सहित 5125 रन हैं। और 18 सेंचुरी स्टैंड, जिनमें से सबसे हाल ही में इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान बनया गया था।

रिपोर्टर ने रोहित से कहा, “आपके पुराने दोस्त प्रज्ञान ओझा ने टिप्पणी की है कि जिस तरह से तेंदुलकर और गांगुली का पेशेवर रिश्ता एक साथ पारी की शुरुआत करने से दोस्ती में बदल गया, शिखर और आपकी भी दोस्ती का हिस्सा है। इसके बारे में कुछ बताएं?

धवन पर ओझा की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर, रोहित हैरान रह गए और बोल पडे, “प्रज्ञान? प्रज्ञान आज कल कमेंट्री करने लगा है क्या? सही है, चलो अच्छी बात है। इसके बाद उन्होंने अगले साल होने वाले 50 ओवर के विश्व कप के लिए धवन के भारत की टीम में शामिल होने की संभावना के बारे में बात की।

रोहित ने आगे कहा, देखिए जब भी हम खेलते हैं तो हमारे बीच तालमेल अच्छी होती है। वह मैदान के बाहर भी दिखती है। मैदान पर, जाहिर है सभी खिलाड़ी एक साथ खेलने के लिए आते हैं, लेकिन मैदान के बाहर भी, यह महत्वपूर्ण है कि सभी खिलाड़ी एक साथ रहें, मज़े करें, एक-दूसरे की टांग खींचे और यही टीम के वातावरण को ऊपर उठाता है।

- विज्ञापन -

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version