‘क्या सुहानी शाम थी वो!’ Virat Kohli ने शेयर की पाकिस्तान के खिलाफ मैच की फोटो, फैंस को आई धोनी के रिटायरमेंट की याद!

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन टीम के चेज मास्टर विराट कोहली के लिए ये बेहद खास रहा।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन टीम के चेज मास्टर विराट कोहली के लिए ये बेहद खास रहा। उन्होंने टूर्नामेंट में 278 रन बनाए और चार अर्धशतक भी जड़े। विराट की सबसे शानदार पारी पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ आई जिसे आज तक कोई भूल नहीं पाया है। इसी को लेकर विराट कोहली ने एक फोटो शेयर की है। इसे कई फैंस उनके रिटायरमेंट का संकेत समझ रहे हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ 2nd ODI: हैमिल्टन में किस टीम का पलड़ा भारी? नतीजे देख हैरान रह जाएंगे आप

विराट बने थे संकटमोचक, 82 रनों की पारी खेल टीम को जिताया था

दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में टॉस जीतकर टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 159 का स्कोर खड़ा कर दिया। वहीं इसके जवाब में भारत ने आखिरी गेंद पर इस मैच को जीत लिया। भारत की इस जीत में विराट कोहली की 82 रनों की पारी ने मुख्य भूमिका निभाई।

- विज्ञापन -

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मैच में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने शुरूआत में ही 3 विकेट खोने के बाद विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभाला। कोहली ने 53 गेंदो पर 83 रन बनाए और इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के भी जड़ दिए। वहीं इस खास पारी का फोटो शेयर कर विराट ने लिखा है कि ’23 अक्टूबर 2022 का दिन मेरे दिल में हमेशा खास रहेगा। इससे पहले क्रिकेट मैच में इस तरह की एनर्जी फील नहीं की। क्या सुहानी शाम थी वो!’

फैंस को क्यों आई धोनी के रिटायरमेंट की याद?

दरअसल विराट के फोटो पर जहां एक तरफ फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस इसे उनके रिटायरमेंट का इशारा समझ रहे हैं और धोनी के रिटायरमेंट को भी याद कर रहे हैं। दरअसल धोनी ने भी अपने रिटायरमेंट का ऐलान ऐसे ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से किया था और दोनों के पोस्ट में शब्दों का फ्लो एक जैसा लग रहा है जिसके बाद कई फैंस को पहली बार ये उनके रिटायरमैंट की पोस्ट लगी। एक यूजर ने तो ट्विटर पर धोनी द्वारा पोस्ट में उपयोग किए गए गाने मैं पल दो पल का शायर हूं के शब्द भी लिख दिए और उसके आगे प्रश्नचिन्ह लगा दिया। हालांकि ये एक इशारा है या नहीं ये तो बाद में ही पता चलेगा।

अभी पढ़ें IND vs NZ: दूसरे वनडे मैच से पहले वसीम जाफर ने चुनी अपनी प्लेइंग 11, संजू सैमसन समेत इन खिलाड़ियों को दी जगह

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version