Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Whatta Catch: अब्दुल्लाह शफीक ने लपका अद्भुत कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान, देखें वीडियो

नई दिल्ली: श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच गॉल में चल रहा पहला टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। श्रीलंका ने पाकिस्तान को 131 रन का टार्गेट दिया है। मैच की दूसरी ईनिंग में अब्दुल्लाह शफीक ने अपनी बेहतरीन फील्डिंग से दंग किया। शफीक ने सदीरा समरविक्रमा को महज 11 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 4, 2023 13:17
Share :
SL vs PAK Abdullah Shafique Catch

नई दिल्ली: श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच गॉल में चल रहा पहला टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। श्रीलंका ने पाकिस्तान को 131 रन का टार्गेट दिया है। मैच की दूसरी ईनिंग में अब्दुल्लाह शफीक ने अपनी बेहतरीन फील्डिंग से दंग किया। शफीक ने सदीरा समरविक्रमा को महज 11 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। ये नजारा 56वें ओवर में देखने को मिला।

शॉर्ट फाइन लेग पर लपका अद्भुत कैच 

सलमान अली आगा ने 11 रन बनाकर खेल रहे सदीरा समरविक्रमा को गेंद डाली तो बल्लेबाज ने इसे क्रीज से आगे निकलकर खेलने की कोशिश की। इस दौरान गेंद उनके बल्ले से लगकर शॉर्ट फाइन लेग की ओर उड़ गई। जैसे ही बॉल उड़ी, अब्दुल्लाह तुरंत हरकत में आए और दाएं हाथ की ओर शानदार डाइव लगाकर अद्भुत कैच पकड़ लिया। ये नजारा देख बल्लेबाज भी हैरान रह गया।

मैच की बात की जाए तो पाकिस्तान ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 48 रन बना लिए हैं। अब टीम को 98 ओवर में 83 रन की जरूरत है। फिलहाल इमाम उल हक 25 और कप्तान बाबर आजम 6 रन बनाकर नाबाद हैं। इससे पहले श्रीलंका की टीम दूसरी ईनिंग में 279 रन बनाकर ढेर हो गई थी। जिसमें अबरार अहमद और नौमान अली ने 3-3 विकेट चटकाए। वहीं सलमान आगा और शाहीन अफरीदी ने 2-2 विकेट झटके। देखना दिलचस्प होगा कि मैच का क्या नतीजा सामने आता है।

First published on: Jul 19, 2023 06:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें