SL vs AFG: क्रीज पर खड़े-खड़े ठोक डाले छक्के, रहमानुल्लाह गुरबाज ने मचा दिया गदर, देखें वीडियो

SL vs AFG: पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान के लिए Rahmanullah Gurbaz ने 73 गेंदों में 68 रन ठोके। उन्होंने इस पारी में शानदार 4 चौके और 4 छक्के जड़े।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को खेला गया दूसरा वनडे मुकाबला भले ही बारिश से धुल गया हो, लेकिन अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने अपनी शानदार पारी से चकित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान के लिए गुरबाज ने 73 गेंदों में 68 रन ठोके। उन्होंने इस पारी में शानदार 4 चौके और 4 छक्के जड़े।

गुरबाज ने क्लासिक शॉट खेलकर क्रीज पर खड़े-खड़े ही चार छक्के ठोक डाले। गुरबाज ने आते ही गदर मचाना शुरू कर दिया। उन्होंने कसुन रजिता और धनंजय लक्षन की गेंदों में फील्डर्स को छकाते हुए चौके जड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद वे नहीं रुके, जैसे ही उन्हें मौका मिलता गया, वे अपना कहर बरपाते गए।

और पढ़िए IND vs NZ: तीसरे वनडे मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन ? यहां जानें कैसा रहेगा क्राइस्टचर्च का मौसम

ठोक डाले खतरनाक छक्के

11वें ओवर में उन्होंने शनाका की गेंद पर क्रीज पर खड़े खड़े ही खतरनाक छक्का ठोक डाला। इसके बाद 14वें ओवर में उन्होंने हसरंगा को कूटा और शानदार छक्का जड़कर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। अपनी आतिशी पारी के बाद गुरबाज 28वें ओवर में धनंजय डिसिल्वा की गेंद पर महीश थीक्षाना के हाथों कैच पकड़े गए। गुरबाज के अलावा रहमत शाह ने 58, कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 28 और मोहम्मद नबी ने 41 रनों का योगदान दिया। हालांकि अफगानिस्तान के निचले क्रम के बल्लेबाज बड़ा स्कोर करने में नाकामयाब रहे और पूरी टीम 48.2 ओवर में 228 रन पर आउट हो गई।

और पढ़िए IND vs NZ: तीसरे वनडे मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन ? यहां जानें कैसा रहेगा क्राइस्टचर्च का मौसम

श्रीलंका के गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी

श्रीलंका की ओर से कसुन रजिता ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं महीश थीक्षाना और लाहिरू कुमारा को दो-दो विकेट मिले। वानिंदु हसरंगा और धनंजय डिसिल्वा ने एक-एक विकेट चटकाया। हालांकि जब श्रीलंका की बल्लेबाजी शुरू हुई तब बारिश ने खलल डाल दिया। श्रीलंका ने 2.4 ओवर में बिना विकेट खोए 10 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद बारिश होती रही और मैच शुरू नहीं हो सका। ये मैच बिना नतीजा रहा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version