Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

भारतीय खिलाड़ी का छलका दर्द, कहा- लोग मुझे सबसे अनलकी क्रिकेटर समझते हैं

सैमसन कहना है लोग उन्हें बदकिस्मत खिलाड़ी समझते हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर के लिए जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा हासिल कर चुके हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 24, 2023 14:51
Share :
Sanju Samson India vs Australia Team India
सैमसन ने दिया बड़ा बयान.

नई दिल्ली. संजू सैमसन के दुख के दिन समाप्त नहीं हो रहे हैं। पहले उन्हें वर्ल्ड कप 2023 के लिए नजरअंदाज किया गया। अब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय बेड़े में शामिल नहीं किया गया है। ब्लू टीम से लगातार अनदेखी के बाद लोगों ने उन्हें सबसे बदकिस्मत खिलाड़ी समझना शुरू कर दिया है। इसपर भारतीय खिलाड़ी का अब खुद बयान आया है। उनका मानना है कि उन्होंने अपने करियर के लिए जितना सोचा था वह उससे कहीं ज्यादा हासिल कर चुके हैं।

29 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने एक यूट्यूब चैनल पर खास बातचीत के दौरान अपना विचार साझा करते हुए कहा, ‘लोग मुझे सबसे अनलकी खिलाड़ी समझते हैं, लेकिन मैं जहां तक पहुंचा हूं, यह उससे ज्यादा उपलब्धि है जो मैंने सोचा था।’

यह भी पढ़ें- ईशान किशन ने सूर्यकुमार यादव से मांगी पहले परमिशन, फिर कंगारू खिलाड़ी की कर दी कुटाई। जानें पूरी कहानी

सैमसन ने रोहित शर्मा के कप्तानी की भी सराहना की है। उनका कहना है वह मुकाबले के दौरान उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। एक पल का वाक्या साझा करते हुए उन्होंने कहा, ‘रोहित पहले यह दूसरे व्यक्ति हैं, जो टीम में मुझसे मिलने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने मुझसे पूछा, संजू क्या हाल चाल है… आपने आईपीएल में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। मुंबई के खिलाफ बहुत छक्के जड़े। आप सच में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।’

News24 Whatsapp Channel

भारतीय टीम से लगातार इग्नोर किए जाने से लोग उनके भविष्य पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का मानना है कि शायद अब वह टीम के प्लान का हिस्सा नहीं हैं। अगले साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाने जाने वाला है। उससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए शामिल नहीं किया जानना बड़ा संकेत माना जा रहा है।

First published on: Nov 24, 2023 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें