PAK vs ENG: बॉल समझ नहीं आई क्या? रिपोर्टर के सवाल पर बाबर आजम ने दिया ईमानदारी का जवाब

PAK vs ENG: Babar Azam से पहले मैच के बाद दूसरी पारी में आउट होने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने ईमानदारी का जवाब दिया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को 74 रन से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान के पास जीत का मौका था, लेकिन दूसरी पारी में पूरी टीम 268 रनों पर आउट हो गई। दूसरी पारी में पाकिस्तान के बल्लेबाज नहीं चल पाए।

सिर्फ सऊद शकील ही सर्वाधिक 76 रन बना सके। जबकि उन्होंने पहली पारी में शतक ठोका था। दूसरी पारी में वह बेन स्टोक्स की गेंद पर ओली पोप के हाथों कैच आउट होकर रवाना हुए। बाबर से पहले मैच के बाद दूसरी पारी में आउट होने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने ईमानदारी का जवाब दिया। बाबर ने सवाल का जवाब देने में संयम बनाए रखा।

और पढ़िए – Portugal vs Switzerland: नॉकआउट में आएगा रोनाल्डो का तूफान, एम्बाप्पे-मेसी के बाद CR7 की बारी

जब आप गलत खेलेंगे तो आउट ही होंगे

मैच के बाद बाबर से एक रिपोर्टर ने आउट होने के बारे में पूछा। उन्होंने पूछा, “कल आप जिस बॉल पर आउट हुए थे, क्या आपको वो समझ नहीं आई थी या क्या मामला था? आप जैसे बड़े बल्लेबाज और ऐसी बॉल पर आउट हुए।” मेरा मतलब है, आप इतने बड़े बल्लेबाज हैं और आप उस तरह की डिलीवरी पर आउट हो गए।

बाबर ने इसे आड़े हाथों लेने के बजाय मुस्कुराकर जवाब दिया और अपनी गलती स्वीकार की। बाबर ने कहा- “मसला तो कुछ है नहीं। जब आप गलत खेलेंगे तो आप आउट ही होंगे। मेरे खयाल से जो मैं उम्मीद कर रहा था कि बॉल थोड़ा आएगा, लेकिन उसने विकेट पर होल्ड किया जिसके वजह से गैप बन गया।

और पढ़िएLPL 2022: T20 क्रिकेट में शोएब मलिक का हाहाकार, कीरोन पोलार्ड को पछाड़ बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा मैच

बाबर का विकेट छठे ओवर में गिरा। जब इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की छोटी गेंद के बाउंस पर बाबर ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनके बल्ले पर ठीक से नहीं आई और अंदर का किनारा लेकर विकेटकीपर ओली पोप के हाथों में चली गई। इस तरह बाबर महज दूसरी पारी में 4 रन बनाकर आउट हो गए। पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version