IND vs NZ: उमरान मलिक ने चटकाया पहला विकेट तो झूम उठे माता-पिता, भाई ने दिया ये गजब रिएक्शन, देखें VIDEO

IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए वनडे में डेब्यू करने वाले उमरान मलिक ने जब अपना पहला वनडे विकेट चटकाया तो उनके माता पिता खुसी से झूम उठे। भाई-बहन ने भी एक दूसरे को लगे लगाकर उमरान के विकेट का जश्न मनाया। जब उमरान न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे खेलने उतरे उनकी पूरी फैमिली टीवी के सामने बैठी थी, जैसे ही उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे को आउट किया तो उनके घर में खुशी की लहर दौड़ गई।

और पढ़िएIND vs NZ: तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा…देखिए

बेटे की सफलता पर माता-पिता ने खूब जश्न मनाया। इस दौरान एक दूसरे को गले लगाया और तालियां बजा दीं। दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर को ऑकलैंड स्थित ईडन पार्क में खेला गया था। इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम को सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी, हालांकि मैच के दौरान डेब्यू करने वाले युवा तेजतर्रार गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) का जलवा रहा।

उमरान मलिक ने फेंकी 153.1 KMPH की बॉल

उमरान मलिक ने पहले ओवर में 4 गेंदें 145 किमी प्रति घंटा से ज्यादा की रफ्तार से फेंकीं थीं, जिन पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बेबस नजर आए। इसके बाद उन्होंने अपने स्पेल के तीसरे ओवर में 153.1 KMPH की स्पीड से बॉल फेंक कर मैच की सेकेंड फास्टेस्ट बॉल रिकॉर्ड कराई। सबसे तेज गेंद कीवी टीम के लॉकी फर्ग्युसन (153.4) ने फेंकी।

और पढ़िए‘वाह क्या शॉट है’…Shubman Gill के शॉट पर हिल भी नहीं पाए फील्डर…बल्ले से निकली कमाल की आवाज, देखें

उमरान मलिक ने चटकाए 2 विकेट

भारत के लिए अपना पहला वनडे खेल रहे उमरान ने अपने पहले ही स्पेल में न्यूजीलैंड के 2 विकेट अपने चटकाए। उन्होंने पहले डेवोन कॉन्वे और फिर डेरिल मिचेल को चलता किया। 153.1 KMPH वाली गेंद पर उमरान ने Devon Conway को चलता किया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version