Trendinglok sabha election 2024International Women DayIPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

IND vs NZ: ‘Suryakumar Yadav की स्थिरता…’ मैच के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने बताई हार की वजह, कही ये बात

IND vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या टॉस हारे और कीवी टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 99 रन बनाए, जिसका पीछा करते […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jan 30, 2023 11:06
Share :
IND vs NZ Suryakumar Yadav Mitchell Santner

IND vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या टॉस हारे और कीवी टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 99 रन बनाए, जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया ने आखिरी ओवर में मैच जीत लिया। टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव ने 26 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। इस पारी की न्यूजीलैंड के कप्तान ने भी सराहना की है। वहीं उन्होंने मैच हारने के पीछे की मुख्य वजह भी बताई है।

इस वजह से मैच हार गई न्यूजीलैंड की टीम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया दूसरा टी20 मैच काफी रोमांचक था और न्यूजीलैंड ने भी 99 रनों का छोटा सा स्कोर बनाने के बाद अपनी गेंदबाजी से भारत की हालत खराब कर दी लेकिन फिर भी वह हार गई। वहीं इस हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने सूर्या और हार्दिक की तारीफ की साथ ही बल्लेबाजी में 20 रन और बनाने की बात कही।

और पढ़िए‘सूर्या तू मार, जो होगा देख लेंगे’ 20वें ओवर में हार्दिक ने दी छूट, फिर Suryakumar Yadav ने जीता दिया मैच,…

मिचेल सेंटनर ने मैच के बाद कहा कि ‘ये क्रिकेट का एक शानदार खेल था। हमारे गेंदबाजों ने इस मैच को बनाया और अगर 10 या 15 रन ज्यादा होते तो हम मैच जीत जाते। सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या की स्थिरता और धैर्य कमाल का है। हमनें 10 से 15 ओवर स्पिन के कराए जो कि बेहद अलग था। हालांकि मैं ये नहीं जानता कि इस पिच पर सटीक टोटल क्या होता शायद 120 में काम चल जाता।’

और पढ़िएक्यूरेटर को…’, हार्दिक पांड्या ने पिच पर दिया बड़ा बयान

विश्वास था कि हम खेल को खत्म कर सकते हैं- हार्दिक पांड्या

वहीं भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा- मुझे हमेशा से विश्वास था कि हम खेल को खत्म कर सकते हैं, लेकिन इसमें काफी देर हो गई। ये सभी खेल पलों के साथ महत्वपूर्ण हैं। आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह दबाव लेने के बजाय स्ट्राइक रोटेट करने के बारे में था। हमने ठीक यही किया। हमने अपने बेसिक्स का पालन किया।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 30, 2023 09:55 AM

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version