TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

IND vs AUS: ‘इससे बड़ा कोई दर्द नहीं ‘ टेस्ट सीरीज से पहले दुखी हुए Virat Kohli, शेयर किया इमोशनल मैसेज

IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का आयोजन 9 फरवरी 2023 से भारत में किया जाना है। ये सीरीज 4 मैचों की होगी। इस सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जाएगा जिसके लिए दोनों टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। इस सीरीज में भारतीय टीम […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Feb 7, 2023 11:37
Share :
IND vs AUS Virat Kohli Mark Waugh

IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का आयोजन 9 फरवरी 2023 से भारत में किया जाना है। ये सीरीज 4 मैचों की होगी। इस सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जाएगा जिसके लिए दोनों टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। इस सीरीज में भारतीय टीम की उम्मीदें स्टार खिलाड़ी विराट कोहली पर टिकी हैं जो कि टेस्ट में सेंचुरी का तीन साल का सूखा खत्म कर सकते हैं। इसके लिए विराट कोहली जमकर तैयारी कर रहे हैं। इसी तैयारी के बीच कोहली ने एक दुखी पोस्ट शेयर किया है।

इस बात को लेकर दुखी हुए विराट कोहली

दरअसल भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका नया फोन गुम हो गया है इस फोन की उन्होंने अनबॉक्सिंग तक नहीं की थी जिससे वे काफी दुखी हैं। विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा है कि ‘अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बेकार कुछ भी नहीं है, क्या किसी ने इसे देखा है? इसके साथ कोहली ने एक सैड इमोजी भी लगाई है जिससे ये साफ होता है कि कोहली का नया फोन गुम गया है और वे बेहद दुखी हैं। वहीं इस पोस्ट पर लोग अपने फोन खोने के अनुभव बता रहे हैं वहीं कई लोग कोहली को नया फोन भी देने का ऑफर दे रहे हैं।

और पढ़िए –IND vs AUS: पहले टेस्ट के लिए वसीम जाफर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग 11, इन धाकड़ खिलाड़ियों को किया बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली का धाकड़ रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में पिछले 3 साल से कोई शतक नहीं जड़ सके हैं। विराट इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं और उनके रिकॉर्ड को देखा जाए तो ऐसा लगता है कि वे अपने शतक का सूखा इस सीरीज में ही खत्म कर देंगे। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी तक 20 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 36 पारियों में 48.05 की औसत से कुल 1682 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में 7 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं वहीं उनका सबसे बड़ा स्कोर 169 का रहा है।

और पढ़िए –IND vs AUS: David Warner ने पूरी की भारतीय फैंस की मुराद, फोटो खिंचवाकर जीत लिया सभी का दिल, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (wk), इशान किशन (wk), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 07, 2023 11:06 AM
संबंधित खबरें
Exit mobile version