TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

IND vs AUS: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, तीसरे वनडे में रोहित शर्मा को मिलेगा गुरुमंत्र

IND vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल वनडे सीरीज का आखिरी मैच चेन्नई में खेला जाएगा। सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया को यह मुकाबला जीतना होगा। लेकिन दूसरे वनडे में जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार वापसी की थी उससे यह काम इतना आसान नहीं लगता। लेकिन टीम इंडिया के लिए एक […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Mar 22, 2023 11:21
Share :
Mahendra Singh Dhoni will meet Rohit Sharma

IND vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल वनडे सीरीज का आखिरी मैच चेन्नई में खेला जाएगा। सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया को यह मुकाबला जीतना होगा। लेकिन दूसरे वनडे में जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार वापसी की थी उससे यह काम इतना आसान नहीं लगता। लेकिन टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी भी है।

MS धोनी टीम इंडिया से करेंगे मुलाकात

दरअसल, तीसरा वनडे मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। खास बात यह है कि आईपीएल की तैयारी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त चेन्नई में ही हैं। ऐसे में धोनी कल के मैच से पहले टीम इंडिया से मुलाकात करेंगे। धोनी मैच के दौरान भी स्टेडियम में मौजूद होंगे। धोनी की मौजूदगी स्टेडियम में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने का काम जरूर करेगी।

और पढ़िए – IND vs AUS: ऑस्ट्रे्लियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़ देंगे Virat Kohli, करना होगा ये छोटा सा काम

रोहित को मिलेगा गुरुमंत्र

खास बात यह है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भी महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात करेंगे। धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान रहे हैं। ऐसे में रोहित शर्मा को धोनी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुमंत्र जरूर मिलेगा। जबकि टीम इंडिया के दूसरे सभी खिलाड़ियों से भी धोनी मुलाकात करेंगे, ऐसे में भारत कल के मुकाबले में नई रणनीति के साथ मैदान में उतर सकता है।

धोनी टीम के सबसे सफल कप्तान

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान माने जाते हैं। उनकी कप्तानी में ही टीम इंडिया ने आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीती हैं। इसके अलावा कप्तानी में उनका रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शानदार रहा है। इसलिए धोनी की सलाह टीम इंडिया के काम आ सकती है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 21, 2023 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version