---विज्ञापन---

बॉलर विकेटकीपर को भूला, स्लिप में खड़े फील्डर को बनाया निशाना, VIDEO देख लोग हुए लोट-पोट

कोएत्जी की एक गेंद चर्चा का बिषय बन गया है। उन्होंने मैच के दौरान इतना बड़ा वाइड फेंका कि उसे पकड़ने के लिए स्लिप के फील्डर को आगे आना पड़ा।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 17, 2023 21:44
Share :
Gerald Coetzee Wide Ball ODI World Cup 2023
South Africa vs Netherlands

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 का 15वां मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में नीदरलैंड की टीम अफ्रीकी टीम के सामने कड़ी चुनौती पेश कर रही है. मैच के दौरान एक ऐसा पल देखने को मिला, जिसे देख हर कोई हंसने पर मजबूर हो जा रहा है. दरअसल, नीदरलैंड की बल्लेबाजी के दौरान अफ्रीकी टीम के लिए पारी का 12वां ओवर गेराल्ड कोएत्जी लेकर आए. इस बीच उन्होंने अपने पहले ही ओवर की गेंद वाइड डाली। यह गेंद इतना ज्यादा बाहर थी कि वहां तक विकेटकीपर भी नहीं पहुंच सका. इस बीच फर्स्ट स्लीप में तैनात हेनरिक क्लासेन ने हालांकि गेंद को पकड़ लिया और टीम को कोई ज्यादा नुकसान नहीं होने दिया। मैच में इस वाकये को देख एक पल के लिए लगा की मैदान में दो विकेटकीपर क्षेत्ररक्षण कर रहे हों.

नीदरलैंड के खिलाफ एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे कोएत्जी:

नीदरलैंड के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान गेराल्ड कोएत्जी लोगों को कुछ खास प्रभावित करने में नाकामयाब रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल आठ ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 7.12 की इकोनॉमी से 57 रन लुटाए। इस दौरान उन्हें केवल एक सफलता हाथ लगी. कोएत्जी अपनी टीम के लिए सबसे महंगे गेंदबाज रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें- SA Vs NED: धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका की स्थिति नाजुक, एक और बड़े उलटफेर की तरफ बढ़ा मैच

कोएत्जी इंटरनेशनल क्रिकेट करियर:

कोएत्जी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए अबतक कुल 12 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनको 14 पारियों में 26 सफलता हाथ लगी है. कोएत्जी के नाम टेस्ट क्रिकेट में नौ, वनडे में 14 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में तीन सफलता हाथ लगी है.

First published on: Oct 17, 2023 09:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें