Trendinglok sabha election 2024International Women DayIPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

कभी 18 साल की उम्र में प्रेगनेंट कहकर चिढ़ाते थे लोग, आज 9,164 करोड़ रुपए की मालकिन है यह पॉप स्टार

American Pop Star Taylor Swift: अमेरिकी पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को लोग कभी उनके मोटापे की वजह से प्रेगनेंट लेडी कहकर चिढ़ाते थे, आज वह 9,164 करोड़ रुपए की मालकिन हैं।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Dec 6, 2023 20:33
Share :

American Pop Star Taylor Swift: अमेरिकी पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट(Taylor Swift) तब 18 साल की थीं, जब उनके मोटापे को लेकर जज किया जाता था। साल 2014 में वह पहली बार किसी पत्रिका के कवर पेज पर आई थीं, जिसका शीर्षक था, ’18 साल की उम्र में प्रेगनेंट’ इस शीर्षक के पीछे का कारण यह था कि उन्होंने एक कॉन्सर्ट के दौरान ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका मोटापा स्पष्ट दिख रहा था। हम आज उनका जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह फोर्ब्स पत्रिका 2023 की पॉवरफुल महिलाओं की सूची में उनको पांचवा स्थान दिया गया।

कई दिन भूखे पेट गुजारे

आयरिश मैगजीन को दिए इंटरव्यू में स्विफ्ट बताती हैं कि जब उनके मोटापे को लेकर लोग जज करते थे, तब वह कई दिनों तक अपनी तस्वीर देखना पसंद नहीं करती थीं। उन्होंने मैगजीन को बताया कि मैंने मोटापे को कम करने के लिए कई दिन भूखे पेट गुजारे, जिससे स्विफ्ट को ईटिंग डिसऑर्डर जैसी समस्या होने लगी थी। वह अपनी नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री, मिस अमेरिकाना में खाने से जुड़ी अपनी समस्याओं के बारे में बात करती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें 2014 के एक शो में प्रेगनेंट लेडी के तौर पर जज किया गया था। यह वह पल था, जिस पर वह गर्व नहीं कर सकती थीं।

कामयाबी की मिशाल

टेलर स्विफ्ट का एक म्यूजिकल एल्बम The Eras Tour दुनिया का सबसे पॉपुलर एल्बम रहा है। अमेरिकी पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने 12 ग्रैमी पुरस्कार जीते हैं। अपने करियर में स्विफ्ट के पास कभी इतनी शोहरत नहीं थी। इन सबके कारण वह फोर्ब्स की दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की श्रेणी में 2022 में 79वें नंबर से इस साल 5वें नंबर पर पहुंच गई हैं।

First published on: Dec 06, 2023 08:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version