TrendingExclusive Interviewlok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 34 लोग घायल

Kannauj UP Road Accident: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह बस और ट्रक की भयंकर भिड़ंत हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 21 से अधिक घायल हो गए।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 23, 2024 09:42
Share :
ट्रक से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुई बस

Kannauj Road Accident on Agra-Lucknow Expressway: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे मंगवार 23 अप्रैल की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार घटना कन्नौज जिले के ठठिया थाने के पिपरौली गांव के पास हुई। यहां पर बस डिवाइडर पार करके ट्रक से टकरा गई। दुर्घटनाग्रस्त बस गोरखपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी। सभी घायलों को इलजा के तिर्वा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

जानें कैसे हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर कन्नौज जिले के ठठिया थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गोरखपुर से दिल्ली जा रही बस डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा में जा रहे ट्रक से टकरा गई। बस में करीब 40 सवारियां सवार थी। जिसमें 4 की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 34 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को हाॅस्पिटल पहुंचाया।

तिर्वा मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पास 38 यात्री आए हैं जिसमें 4 की मृत्यु हो चुकी हैं। वहीं बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। दो घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

First published on: Apr 23, 2024 08:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version