Trendinglok sabha election 2024IPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

Sidhi Road Accident: मध्य प्रदेश के सीधी में ट्रक बेकाबू होकर कार पर पलटा, दो बच्चों समेत सात की मौत

Sidhi Road Accident: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गुरुवार सुबह भीषण हादसा हुआ। सीधी-टिकरी मार्ग पर डोल गांव के पास एक बेकाबू ट्रक ने कार को टक्कर मारी फिर उसपर पलट गया। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दो बच्चों समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Jun 8, 2023 12:43
Share :
Sidhi Road Accident

Sidhi Road Accident: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गुरुवार सुबह भीषण हादसा हुआ। सीधी-टिकरी मार्ग पर डोल गांव के पास एक बेकाबू ट्रक ने कार को टक्कर मारी फिर उसपर पलट गया। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दो बच्चों समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायल हैं, लेकिन उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीधी जिले के एसपी डॉक्टर रवींद्र सिंह ने मौतों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यह हादसा सुबह 9 से 10 बजे के बीच का है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची है।

कुंदौर से सिरसी गांव जा रहे थे लोग

बताया जा रहा है कि कुछ लोग कार में सवार होकर कुंदौर गांव से वापस सिरसी गांव जा रहे थे, तभी सीधी-टिकरी मार्ग पर डोल गांव के पास ये हादसा। कार सड़क किनारे खड़ी थी। लोग उसमें बैठे थे। तभी अचानक ट्रक आया और टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद ट्रक कार पर पलट गया। हादसे के बाद लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचित किया।

हादसे को देख सहम उठे लोग

हादसे के बाद जो तस्वीर सामने आई है, वह भयानक है और दर्दनाक भी। कार में सवार लोगों को बचने का कोई मौका नहीं मिला। ट्रक के पलटने के बाद कार में सवार लोग कुचल गए। लोगों ने पुलिस की मदद से शवों को बाहर निकाला। हादसे की भयावहता देख लोग सहम उठे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना के कारणों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: GGSIPU: तकरार के बीच दिल्ली के LG विनय और CM केजरीवाल ने इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का किया उद्घाटन

First published on: Jun 08, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version