Trendingneet 2024Modi 3.0Lok Sabha Election Result 2024Aaj Ka MausamT20 World Cup 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan: सीएम पद की उठापटक के बीच अशोक गहलोत पहुंचे जैसलमेर, तनोट माता से लिया आशीर्वाद

जैसलमेर: राजस्थान में सीएम पद को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच अशोक गहलोत जैसलमेर पहुंच गए हैं। वो यहां तनोट माता के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं, बताया जाता है की अशोक गहलोत की तनोट माता में गहरी आस्था है। मुख्यमंत्री गहलोत के साथ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रताप सिंह खाचरियावास भी जैसलमेर पहुंचे […]

Edited By : Nirmal Pareek | Updated: Sep 26, 2022 13:42
Share :
सीएम गहलोत ने तनोट माता के किए दर्शन

जैसलमेर: राजस्थान में सीएम पद को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच अशोक गहलोत जैसलमेर पहुंच गए हैं। वो यहां तनोट माता के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं, बताया जाता है की अशोक गहलोत की तनोट माता में गहरी आस्था है। मुख्यमंत्री गहलोत के साथ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रताप सिंह खाचरियावास भी जैसलमेर पहुंचे है, जिसके कई मायने निकले जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद, विधायक रूपा राम, बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर, नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला व कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत। इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत हेलीकाप्टर से एयरपोर्ट से तनोट माता मंदिर जाकर दर्शन किये।

सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “जैसलमेर में श्री तनोट राय मंदिर में दर्शन एवं पूजा-अर्चना कर तनोट माता से सभी की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की। पीसीसी अध्यक्ष श्री गोविन्द सिंह डोटासरा एवं मंत्री श्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी साथ रहे।”

बता दें की अशोक गहलोत के साथ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रताप सिंह खाचरियावास की मौजूदगी के मायने इसलिए महत्वपूर्ण है कि इस समय सीएम के साथ दो मुख्यमंत्री भी बनाने की चर्चा जोरों पर है।

 

First published on: Sep 25, 2022 03:14 PM
संबंधित खबरें
Exit mobile version