TrendingMP Board Result 2024lok sabha election 2024IPL 2024UP Lok Sabha ElectionNews24PrimeBihar Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Rajasthan: दो भाइयों के भाभी से थे अवैध संबंध, एक को रास्ते से हटाने के लिए दूसरे ने रची खौफनाक साजिश

डूंगरपुर: राजस्थान के गुजरात सीमा से सटे जिले डूंगरपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिले में 15 सितंबर को पहले अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे दंपति की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी, जिसका खुलासा हो गया है। डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने बेडसा गांव […]

Edited By : Nirmal Pareek | Updated: Sep 18, 2022 18:51
Share :
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

डूंगरपुर: राजस्थान के गुजरात सीमा से सटे जिले डूंगरपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिले में 15 सितंबर को पहले अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे दंपति की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी, जिसका खुलासा हो गया है। डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने बेडसा गांव में पति-पत्नी के ब्लाइंड मर्डर का तीन दिन में ही खुलासा कर दिया है।

अवैध संबंध के चलते हत्या

जानकारी के मुताबिक दंपती की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। मृतक और मृतक के छोटे भाई के अपनी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे। बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए छोटे भाई ने खौफनाक साजिश रची। उसने अपने नाबालिग भतीजे को उकसाया और हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, नाबालिग भतीजे को डिटेन कर लिया है।

धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया की 15 सितंबर को चौरासी थाना इलाके के बेडसा गांव में 50 वर्षीय रामा भगोरा और उसकी पत्नी आशा भगोरा का शव उनके घर में मिले थे। किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक रामा के भाई थावरा भगोरा की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इसके लिए चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

लोगों से पूछताछ के बाद हुआ शक

पुलिस ने बताया कि लोगों से पूछताछ और तमाम सबूतों के आधार पर मृतक रामा भगोरा के सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने मणिलाल भगोरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर हत्या करने की बात कही। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही नाबालिग भतीजे को डिटेन कर लिया है।

डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया की आरोपियों से हत्या के कारणों के संबंध में पूछताछ की गई तो सामने आया की मणिलाल ने ये हत्या अवैध संबंधों के चलते की थी।

इस तरह की हत्या

पुलिस के मुताबिक रामा भगोरा और मणिलाल दोनों भाइयों के परिवार की ही एक महिला से अवैध संबंध थे। इसलिये मणिलाल ने अपने बड़े भाई रामा को रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश रची। इसके लिए उसने परिवार के एक नाबालिग भतीजे को तैयार किया। उसके बाद मणिलाल उस नाबालिग को लेकर 14 सितंबर को बड़े भाई के घर पहुंचा। वहां दोनों ने तलवार से सोते हुए रामा व उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए। पुलिस फिलहाल मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

First published on: Sep 18, 2022 06:40 PM

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version