TrendingRajkot Firehardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नकुलनाथ पर तंज, बोले- उनके लिए छिंदवाड़ा सिर्फ एक पिकनिक स्पॉट

Union Minister Anurag Thakur Targets Nakul Nath: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को मध्य प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर जमकर निशाना साधा।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Apr 13, 2024 17:58
Share :
नकुल नाथ पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

Union Minister Anurag Thakur Targets Nakul Nath: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जबरदस्त बयानबाजी चल रही है। दरअसल इस चुनाव में दोनों पार्टियों का केंद्र छिंदवाड़ा लोकसभा सीट बनी हुई है। एक जहां कांग्रेस और भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं द्वारा छिंदवाड़ा में रैली और चुनावी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। वहीं नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस पर साधा निशाना 

केंद्रीय खेल सूचना प्रसारण मंत्रालय के मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को छिंदवाड़ा के पांढुर्णा पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा के जिला कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कांग्रेस के खिलाफ हवा चल रही है, कांग्रेस के लोग खुद कांग्रेस को छोड़ रहे हैं। कांग्रेस का देश के बढ़ते कदमों के खिलाफ बार-बार आवाज उठाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश में कांग्रेस ने 60 साल तक राज किया, फिर आज उनके पास नेता प्रतिपक्ष बनाने के लिए भी पूरे सांसद नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में मध्य प्रदेश CM मोहन यादव गरजे, विरोधियों को ललकारा, बोले- कमल तो खिल कर रहेगा

नकुलनाथ पर केंद्रीय मंत्री का वार 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पांढुर्णा के कई युवा मुझसे मिले और क्षेत्र के विकास पर चर्चा की, लेकिन आज तक यहां के सांसद नकुलनाथ ने मुझसे मुलाकात नहीं की और न ही कभी चिट्ठी लिखी। पांढुर्णा में किसी भी तरह के खेलकूद का विकास किया, क्यों…. क्योंकि यहां के सांसद यह चाहते ही नहीं हैं। नकुलनाथ के लिए छिंदवाड़ा एक पिकनिक स्पॉट ज्यादा कुछ नहीं है।

First published on: Apr 13, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version