News24 Hindi

ODI World Cup 2023: भारत की बल्लेबाजी देख घबराया इंग्लैंड का पूर्व क्रिकेटर, विश्वकप की अन्य टीमों को दी ये सलाह

Michael Vaughan ODI World Cup 2023 prediction: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में भारत के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी की है। इंदौर में दूसरे वनडे में भारत की शानदार बल्लेबाजी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए,वॉन ने दावा किया कि जो भी टीम भारत को हरा देगी वह विश्व कप जीत जाएगी।

मेन इन ब्लू ने रविवार को दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 99 रन से हराकर यह सुनिश्चित किया कि वे घरेलू मैदान पर आईसीसी इवेंट में नंबर 1 रैंक वाली टीम के रूप में प्रवेश करेंगे। इससे पहले, उन्होंने मोहाली में पहले वनडे में पांच विकेट से जीत दर्ज की थी।

माइकल वॉन ने कही ये बात

रविवार को अपने एक्स अकाउंट में वॉन ने भारत की सराहना की और कहा कि केवल बोझ का दबाव ही उन्हें विश्व कप में आगे बढ़ने से रोक सकता है। उन्होंने कहा कि “यह मेरे लिए बिल्कुल स्पष्ट है… जो भी भारत को हराएगा, वह विश्व कप जीतेगा… भारतीय पिचों पर भारत की बल्लेबाजी लाइन शानदार है, साथ ही उनके पास गेंदबाजी के सभी विकल्प शामिल हैं। यह एकमात्र प्रेशर ही है जो उन्हें रोक सकता है।”

मैच का लेखा-जोखा

इंदौर में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ने 8 रन पर रुतुराज गायकवाड़ का विकेट गंवा दिया। हालांकि, शुबमन गिल (97 गेंद पर 104) और श्रेयस अय्यर (90 गेंद पर 105) ने दूसरे विकेट के लिए 200 रन जोड़कर मेन इन ब्लू को ऊपर उठाया।

इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों में नाबाद 72 रन बनाए, एक ऐसी पारी जिसमें उनके मुंबई इंडियंस (एमआई) टीम के साथी कैमरून ग्रीन ने लगातार चार छक्के लगाए, जबकि कप्तान केएल राहुल ने 38 गेंदों में 52 रन बनाए।बारिश की रुकावट के बाद ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर में 317 रन का संशोधित लक्ष्य दिया गया। वे 28.2 ओवर में 217 रन पर आउट हो गए। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जड़ेजा ने तीन-तीन विकेट लिए।

Exit mobile version