TrendingModi 3.0Lok Sabha Election Result 2024Aaj Ka MausamT20 World Cup 2024

---विज्ञापन---

‘धैर्य की परीक्षा मत लो… पूर्व PM एचडी देवेगौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना को भारत आकर सरेंडर करने को कहा

Former PM HD Devegowda Warning Prajwal Ravenna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में नया अपडेट सामने आया है। इस मामले में पहली बार प्रज्वल रेवन्ना के दादा और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा का बयान सामने आया है।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 23, 2024 18:01
Share :
कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में देवेगौड़ा की पहली प्रतिक्रिया

Former PM HD Devegowda Warning Prajwal Ravenna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में फरार चल रहे जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को उनके दादा और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि वे जल्द से जल्द भारत लौटे। उन्होंने स्वयं इसकी जानकारी एक्स पर दी। उन्होंने लिखा कि मैंने प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी जारी कर दी है कि वह जहां भी है वहां से तुरंत भारत लौटे और यहां कानूनी प्रकिया में शामिल हो। उसे मेरे धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए।

पूर्व पीएम ने आगे कहा कि अगर उन पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। पूर्व पीएम ने इसके साथ ही दो पेज का पत्र भी लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा कि पिछले कुछ सप्ताह में लोगों ने मेरे और परिवार के खिलाफ कड़े शब्दों को इस्तेमाल किया है। मैं लोगों को नहीं समझा सकता कि मैं प्रज्वल की गतिविधियों के बारे में नहीं जानता और ना ही मैं उसे बचाने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे उसकी विदेश यात्रा के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। मैं जानता हूं कि भगवान सभी सच जानता है। मैं ईश्वर में विश्वास करता हूं।

यह कोई अपील नहीं चेतावनी है

देवेगौड़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर प्रज्वल को अपने दादा के प्रति सम्मान का भाव है तो वापस आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एक ही काम कर सकता हूं मैं उसे भारत आकर आत्मसमर्पण करने के लिए कह सकता हूं। वह यह जान ले कि यह कोई अपील नहीं है बल्कि चेतावनी है। उन्होंने आगे लिखा कि अगर वे हमारी बात नहीं मानते हैं तो उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों से अलग कर दिया जाएगा।

एचडी रेवन्ना को मिल चुकी है जमानत

पूर्व पीएम ने पत्र में आगे लिखा कि अगर प्रज्वल ने इस चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया तो उसे मेरे अलावा परिवार के सभी सदस्यों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस के टिकट पर हासन सीट से प्रत्याशी है। इस चुनाव में पार्टी ने बीजेपी से गठबंधन किया है और प्रदेश की 28 में से 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। गौरतलब है कि कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में प्रज्वल की पूर्व मेड ने प्रताड़ित करने और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले में उनके पिता एचडी रेवन्ना को भी आरोपी बनाया गया था। बता दें कि दो दिन पहले ही कोर्ट ने एचडी रेवन्ना को जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ेंः क्या है भारत-जर्मनी वीजा समझौता? जिसका फायदा उठा देश से भागा सेक्स स्कैंडल का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक वीडियो स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना को मिली जमानत, अपहरण मामले में हो चुके हैं गिरफ्तार

First published on: May 23, 2024 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version