News24 Hindi

‘अद्भुत है फिल्म…’ Sam Bahadur में विक्की कौशल ने खुद को ही दी मात; URI को टक्कर देती है फिल्म!

Sam Bahadur FIRST Review (Image Credit - Social Media)

Movie name:सैम बहादुर
Director:मेघना गुलज़ार
Movie Casts:विक्की कौशल, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा

Sam Bahadur FIRST Review: मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) निर्देशित में बनी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में विक्की कौशल लेफ्टिनेंट कर्नल सैम मानेकशॉ (Marshal Sam Manekshaw) के किरदार में नजर आने वाले हैं। बुधवार, 29 नवंबर की रात फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां कई बड़े सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इसी बीच फिल्म सभी को कैसी लगी इसके रुझान सामने आ रहे हैं। जहां एक्टर के भाई और कई स्टार्स ने फिल्म का रिव्यू दिया।

यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म में क्या खास है इसका खुलासा विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने कर दिया है। उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने फिल्म कैसी और विक्की ने अपने किरदार से इसमें क्या खास किया है इसके बारे में पूरा बताया है।

Vicky Kaushal Brother Sunny Kaushal Instagram Story

Vicky Kaushal के भाई को कैसी लगी Sam Bahadur?

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म को “अद्भुत” बताया है। साथ ही उन्होंने फिल्म के लिए मेघना गुलज़ार को धन्यवाद दिया है। वो लिखते है, ‘क्या फिल्म है.. बहुत ही  @rsvpmovies @meghnagalzar ‘सैम बहादुर’ बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। ये असल में उल्लेखनीय है कि आपने इस आदमी के जीवन, चरित्र, प्यार को इतनी खूबसूरती से कैसे दिखाया है ढाई घंटे के समय में उन्होंने अपने देश और वर्दी के लिए काम किया’।

सनी कौशल ने आगे लिखा, ‘इसने मुझे हंसाया, रुलाया, प्रेरित किया और सबसे जरूरी बात यह है कि इसने मुझे एहसास कराया कि महान साहस और चरित्र का क्या मतलब होता है। @vickykaushal09 आपने इस फिल्म को खुद को पछाड़ दिया है। इस फिल्म से आपने एक बार फिर मुझे हैरान कर दिया। मुझे लगता है कि इस फिल्म ने आपको चुना सही था और ऐसा किरदार कोई और नहीं कर सकता’।

यह भी पढ़ें: ‘I Am Always Ready Sweetie…’, जंग के सवाल पर Indira Gandhi को Sam Bahadur ने दिया था यह जवाब

Sam Bahadur कौन-कौनसे कलाकार दिखाएंगे कमाल

मेघना गुलजार की फिल्म में विक्की कौशल के असाला नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक, रिचर्ड भक्ति क्लेन, साकिब अयूब और कृष्ण कांत सिंह बुंदेला मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म फातिमा सना शेख भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में और सान्या मल्होत्रा को सैम बहादुर की प्रेमिका के किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि 1 दिसंबर को इस फिल्म का रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के साथ क्लैश होने जा रहे है।

Exit mobile version