TrendingModi 3.0Lok Sabha Election Result 2024Aaj Ka MausamT20 World Cup 2024

---विज्ञापन---

गाड़ी तोड़ी, मारा पीटा और चलाईं गोलियां, स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय पर हमला

Swami Prasad Maurya Election Office Attack : उत्तर प्रदेश में सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। मतदान से पहले कुशीनगर में स्थित स्वामी प्रसाद मौर्य के दफ्तर में तोड़फोड़ और फायरिंग हुई। इसे लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: May 24, 2024 14:06
Share :
स्वामी प्रसाद मौर्य के चुनाव कार्यालय पर हमला।

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। 7 में से 5 चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। अब सिर्फ दो चरणों के मतदान बाकी हैं। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्या के कार्यालय पर हमला हुआ, जहां सातवें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे। कुछ असामाजिक तत्वों ने दफ्तर में तोड़फोड़ कर फायरिंग की, जिससे भगदड़ मच गई। इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्या के समर्थकों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष और कुशीनगर सीट से उम्मीदवार स्वामी प्रसाद मौर्य के कसया स्थित चुनाव कार्यालय पर गुरुवार आधी रात को हमला हुआ। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और फिर दफ्तर पर पथराव किया। स्वामी प्रसाद मौर्या ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : ‘बेटी कहने में शर्म आती है’, संघमित्रा पर क्या बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है। वहीं, इस मामले को लेकर सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। इस घटना को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक्स पर पोस्ट कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने शेयर कीं तस्वीरें

स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक्स पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा का जंगल राज है। लोकसभा क्षेत्र कुशीनगर के चुनाव में हार से भाजपा घबराई है। चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी और राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी की संयुक्त विशाल जनसभा के कार्यक्रम को रोकने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : स्वामी प्रसाद मौर्य ने चुनाव के लिए कुशीनगर ही क्यों चुना? क्या कहते हैं समीकरण

भाजपा पर हमला कराने का लगाया आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि पहले सरकारी तंत्र से कार्यक्रम रोकने कोशिश की गई। कामयाबी नहीं मिलने पर आधी रात को कसया चुनाव कार्यालय पर अपने गुंडे भेजकर कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया गया। गाड़ी तोड़ी, टेंट लगाने वाले मजदूरों से मारपीट की, चुनाव कार्यालय पर फायरिंग की। भाजपा और उसके गुंडे यह जान ले कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी, आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ता दबने और झुकने वाला नहीं हैं।

First published on: May 24, 2024 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version