TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

‘बेटी कहने में शर्म आती है’, संघमित्रा पर क्या बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

Swami Prasad Maurya Statement On Sanghmitra Maurya : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में एक्टिव हो गई हैं। इस बीच सपा के पूर्व नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी बेटी संघमित्रा के रोने पर बड़ा बयान दिया है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Apr 3, 2024 20:55
Share :
स्वामी प्रसाद मौर्टा ने अपनी बेटी को लेकर दिया बड़ा बयान।

Swami Prasad Maurya Statement On Sanghmitra Maurya : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मौजूदा सांसद और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघामित्रा का टिकट काटकर दुर्विजय शाक्य को अपना प्रत्याशी घोषित किया। संघामित्रा का रोते हुए एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि रोना धोना बचकानी बातें हैं। मुझे अब बेटी कहने में शर्म आती है।

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बुधवार को अपनी बेटी संघामित्रा पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे उसके टिकट कटने का बिल्कुल मलाल नहीं है। उसका टिकट कटना ही था। मैंने उससे पहले कहा था कि आरक्षण खत्म करने वाली पार्टी का सपोर्ट न करो। उन्होंने कहा कि सांसद कोई दूध पीता बच्चा नहीं है। उसे अपने दिमाग से काम लेना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रतिभावान लोगों को आगे बढ़ने से भाजपा रोकती है।

यह भी पढ़ें : ‘अर्थी उठेगी पूर्णिया से और लिपटेगी कांग्रेस के झंडे में’, RJD पर जमकर बरसे पप्पू यादव

रोते हुए वीडियो आया था सामने

आपको बता दें कि यूपी के बदायूं में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की एक जनसभा थी। इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा का रोते हुए एक वीडियो सामने आया। इसे लेकर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि यूपी की मंत्री गुलाबो देवी ने राजा दशरथ की एक स्टोरी सुनाई थी, जिससे उनकी आंखों से आंसू आ गए थे।

यह भी पढ़ें : 22 घंटे पहले कांग्रेसी, अब भगवाधारी हुए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेंदर सिंह, एक दिन में आखिर ऐसा क्या हुआ?

पार्टी से नाराज नहीं हूं : संघमित्रा

संघमित्रा ने कहा कि बदायूं से टिकट कटने से वह नाराज नहीं हैं। अगर ऐसा होता तो वह सीएम योगी की जनसभा में शामिल नहीं होतीं और दूरी बना लेतीं। संघमित्रा के रोने वाले वीडियो को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी बेटी पर कहा कि उन्होंने मंच पर रोक कर अपने पिता के चरित्र के खिलाफ आचरण किया है। बेटी होना का यह मतलब नहीं है कि उसकी गलतियां माफ हो गई हैं।

First published on: Apr 03, 2024 07:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version