मुंबई की सड़कों पर बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक की मौत, 3 घायल

पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब 12.15 बजे की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि तीन अन्य घायल हैं। घटना कांदीवाली इलाके की बताई जा रही है।

अभी पढ़ें Rajasthan: फतेहपुर शेखावाटी में सर्राफा कारोबारी पर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला, इलाके में फैली सनसनी

फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। मृतक की पहचान अंकित यादव के रूप में हुई है। तीन घायलों में अभिनास दाभोलकर, मनीष गुप्ता और प्रकाश नारायण शामिल है।

पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब 12.15 बजे की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। शुरुआती जांच के मुताबिक, बाइक सवार अपराधियों ने 4 राउंड फायरिंग की है। जांच के दौरान पाया गया कि पीड़ित और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और कथित तौर पर एक पुरानी दुश्मनी को लेकर फायरिंग की गई।

अभी पढ़ें यौन हिंसा के शिकार 10 साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत, चचेरे भाई समेत 4 लड़कों ने किया था दुष्कर्म

जोन-11 के डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि लगभग 12:15 बजे हमें सूचना मिली कि मुंबई के कांदिवली थाना क्षेत्र में एक बाइक पर सवार दो लोगों ने कुछ लोगों पर गोलियां चला दीं। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। आगे की जांच चल रही है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version