Trendinghardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

IND vs AUS: क्या टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं सूर्यकुमार यादव ?, SKY ने खुद दिए संकेत

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव टी-20 और वनडे में धमाल मचा चुके हैं, लेकिन अब तक उनका टेस्ट में डेब्यू नहीं हुआ है। SKY को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि सूर्या को टेस्ट में डेब्यू […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 4, 2023 14:31
Share :
suryakumar yadav make test debut

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव टी-20 और वनडे में धमाल मचा चुके हैं, लेकिन अब तक उनका टेस्ट में डेब्यू नहीं हुआ है। SKY को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि सूर्या को टेस्ट में डेब्यू का मौका मिल सकता है, जिसके संकेत उन्होंने खुद दिए हैं।

श्रेयस अय्यर हैं चोटिल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा। भारतीय टीम नागपुर में अभ्यास में भी जुट गई है। लेकिन पहले टेस्ट मैच में चोट की वजह से श्रेयस अय्यर बाहर हो गए। ऐसे में चौथे नंबर पर सूर्या को मौका मिल सकता है। क्योंकि सूर्या टी-20 और वनडे में भी लगभग चौथे नंबर पर ही खेलते हैं।

और पढ़िए –  जिमनास्ट दीपा करमाकर पर 21 महीने का लगा प्रतिबंध, जानें क्या है मामला

SKY ने दिए संकेत

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह रेड बॉल लिए देखे जा सकते हैं, ऐसे में इस बात के संकेत लग रहे हैं कि सूर्या ने टेस्ट में डेब्यू करने की तैयारी कर ली है। सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी से तो इसी बात के संकेत लगाए जा रहे हैं। क्योंकि सूर्या ने जो पोस्ट की है उसमें केवल इतना लिखा है कि हैलो दोस्तों…जिससे उनके फैंस मान रहे हैं कि वनडे और टी-20 के बाद सूर्यकुमार यादव का जलवा टेस्ट मैचों में भी देखने को मिलेगा।

और पढ़िए – विराट-रोहित के लिए चुनौती, प्रैक्टिस में बल्लेबाजों के स्टंप उखाड़ रहा यह कंगारू गेंदबाज, देखें VIDEO

टी-20 के नंबर वन बल्लेबाज

बता दें कि सूर्यकुमार यादव टी-20 के नंबर वन बल्लेबाज हैं। पिछले एक साल से वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं, सूर्या ने टी-20 मैचों में तीन शतक भी लगाए हैं। जिसके बाद से ही उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी मौका दिए जाने की चर्चा तेज हो गई है। क्योंकि सूर्या ने रणजी ट्रॉफी में भी दो मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 74.33 की औसत से 233 रन बनाए हैं। ऐसे में अब उन्हें अपने टेस्ट डेब्यू का इंतजार है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 04, 2023 12:41 PM
संबंधित खबरें
Exit mobile version