News24 Hindi

Asian Games 2023: गोल्ड जीतने पर गौरवान्वित हुआ देश, जय शाह समेत कई हस्तियां अलग अंदाज में दे रहे बधाई

खिताब जीतने के बाद जश्न मनाती भारतीय टीम।

Asian Games 2023: एशियन गेम्स 2023 के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया है। इसके साथ ही भारत ने एक और गोल्ड अपने नाम कर लिया है। इस जीत के साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय टीम बन गई है। भारत की इस जीत के साथ ही कई बड़ी हस्तियां और क्रिकेट फैंस भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दे रहे हैं। पढ़ें सभी के रिएक्शन।

बीसीसीआई सचिव ने दी टीम को बधाई

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए कहा कि 18 वर्षीय सनसनी की शानदार गेंदबाजी के नेतृत्व में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका पर शानदार जीत के साथ एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीता है। इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए टीम और सहयोगी स्टाफ को बधाई। बीसीसीआई ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि हमने यह कर लिया है। एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर टीम इंडिया को बधाई।

ये भी पढ़ें:- Asian Games 2023: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने जीता गोल्ड, फाइनल में श्रीलंका को 19 रनों से दी मात

हमारी लड़कियों ने भारत को गौरवान्वित किया- रिजिजू

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हराकर पहली बार जीता गोल्ड। हमारी लड़कियों ने भारत को गौरवान्वित किया है। इसके लिए सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई। आसिम खलील डेरख्वास्ती नाम के यूजर्स ने टीम को बधाई देते हुए कहा एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई। यह एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। हुसैन ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि नीले रंग में मेरी टीम कमल कर दिया। इसलिए आप पर बहुत गर्व है। अमर्त्य शर्मा नाम के यूजर्स ने कहा कि कृपया पुरुषों की जर्सी को भी महिलाओं की जर्सी की तरह ही तीव्रता और जीवंतता के साथ बनाएं, यह बहुत अद्भुत लगती है। शुभम राज ने कहा कि भारत इस समय अजेय है, भारत को कोई नहीं रोक सकता है।

Exit mobile version