TrendingArvind KejriwalChar Dham YatraUP Lok Sabha Electionlok sabha election 2024IPL 2024

---विज्ञापन---

WhatsApp पर गर्लफ्रेंड कब आई थी Online? अब मिनटों में लगेगा पता; जानें कैसे

WhatsApp New Upcoming Features : व्हाट्सएप जल्द ही सभी यूजर्स के लिए एक बहुत ही कमाल का फीचर ला रहा है जिससे आप ये जान पाएंगे कि आपका दोस्त या पार्टनर कितनी देर पहले ऑनलाइन था। चलिए इसके बारे में जानें...

Edited By : Sameer Saini | Updated: Apr 20, 2024 12:25
Share :

WhatsApp New Upcoming Features: व्हाट्सएप का इस्तेमाल आज भारत में करोड़ों लोग करते हैं। कंपनी भी समय-समय पर यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए नए-नए फीचर्स को पेश करती रहती है। वहीं हाल ही में कंपनी को एक ऐसे फीचर की टेस्टिंग करते हुए स्पॉट किया गया है जो इस बात की जानकारी देगा कि आपका दोस्त या पार्टनर किस वक्त ऑनलाइन आया था। जी हां, इसके लिए अब आपको किसी खास चैट में जाने की जरूरत नहीं होगी। आप मैसेजिंग ऐप में सीधे एक क्लिक पर इसकी जानकारी ले पाएंगे।

रिसेंटली ऑनलाइन फीचर

दरअसल कंपनी ने बीटा यूजर्स के लिए रिसेंटली ऑनलाइन के नाम से एक फीचर पेश किया है जो न्यू चैट के दौरान जब भी प्लस बटन पर टैप करते हैं तो इस सेक्शन में अब ये तगड़ा फीचर दिख रहा है। जहां से आप ये जान सकते हैं कि आपके कॉन्टेक्ट में मौजूद कोई शख्स किस कितनी देर पहले ऑनलाइन था।

बीटा टेस्टिंग में स्पॉट हुआ फीचर

नए फीचर को 2.24.9.14 वर्जन के साथ Android यूजर्स के बीटा टेस्टिंग में स्पॉट किया गया है। WeBetaInfo ने इस हफ्ते अपने लेटेस्ट  पोस्ट में इसकी जानकारी दी है। जिसमें बताया गया है कि मैसेजिंग ऐप अपने इंटरफेस में एक नया टैब ऐड कर रहा है जिसे रिसेंटली ऑनलाइन कहा जा रहा है, इस सेक्शन में हाल ही में ऑनलाइन आए शख्स के नाम आप देख पाएंगे।

Pic Credit – wabetainfo

ये भी पढ़ें : Smartphone में बैक कवर लगाने के तीन नुकसान, एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग भी नहीं करते यूज

कैसे काम करेगा फीचर

इस फीचर को लेकर एक टिपस्टर ने पोस्ट करते हुए बताया है कि रिसेंटली ऑनलाइन फीचर सभी कॉन्टैक्ट्स का ऑनलाइन स्टेटस नहीं बताता बल्कि ये सिर्फ हाल ही में एक्टिव हुए लिमिटेड कॉन्टेक्ट्स का ही लास्ट सीन शो करता है। खासकर जब कोई यूजर कॉल करने के लिए कांटेक्ट को सेलेक्ट करने का ट्राई करता है तो ऐसे में ये फीचर काफी अच्छे से काम करता है।

जल्द मिलेगा अपडेट

कहा जा रहा है कि व्हाट्सएप अपने यूजर्स को ये डिटेल्स तब देना चाहता है जब वे किसी को इम्पोर्टेन्ट या Casual कॉल कर रहे हैं। यह फीचर अभी कुछ ही Android बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, लेकिन अन्य लोगों को अगले कुछ हफ्तों में ये अपडेट मिलने की संभावना है।

First published on: Apr 20, 2024 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version