चेतन भगत संग विवादों के बीच सामने आया उर्फी जावेद का नया लुक, यहां देखें वीडियो

उर्फी जावेद इन दिनों कई वजहों से चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। लेकिन फैंस को चौंकाने का वो कोई मौका नहीं छोड़तीं, देखें उनका ये वीडियो।

मुंबई: टीवी पर्सनालिटी उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों कई वजहों को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में दुबई का वीज़ा ना मिलने से लेकर चेतन भगत द्वारा उनके कपड़ों पर कमेंट करने तक, एक्ट्रेस कई मोर्चों पर एक साथ लड़ रही हैं। लेकिन फैंस को चौंकाने का वो कोई मौका नहीं छोड़तीं, इस बात का सुबूत है उनका लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो।

अक्सर DIY आउटफिट्स के जरिए उर्फी अपने फैंस को तगड़े फैशन गोल्स देती देखी जाती हैं। मगर इस बार उनका आउटफिट ऐसा है जिसे देख नेटिजेंस कंफ्यूज हो रहे हैं कि आखिर इन्होंने कुछ पहना भी है या नहीं। इस बार उर्फी ने अपने बोल्ड और स्टेटमेंट आउटफिट का लेवल और ऊपर बढ़ा दिया है।

और पढ़िए –  Dhoni Viral Dance Video: ‘गंदी बात’ गाने पर पंड्या संग झूमे धोनी, पत्नी साक्षी संग भी किया जबरदस्त डांस

- विज्ञापन -

उर्फी जावेद का लेटेस्ट आउटफिट

उर्फी जावेद के नए आउटफिट की बात करें तो, उन्होंने ट्रांसपैरेंट टॉप पहना रखा है, जिसपर दो हाथ डिजाइन किए हुए हैं और इनमें मिठाई पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस ने नेटिज़ेन्स का ध्यान खींचा, जिसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Urfi Javed Viral Video) होता जा रहा है।

पैपराजी वीरल भयानी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में, उर्फी का खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को डेनिम पैंट, कर्ली हेयरस्टाइल और कुछ ड्यूई मेकअप के साथ पूरा किया। वीडियो पर नेटिजेंस ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

और पढ़िएKatrina Kaif: पेस्टल साड़ी और खुले बालों में कैटरीना ने दिखाया दिलकश अंदाज, फैंस की थमी धड़कन

नेटिजेंस ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा, “शरम नहीं आती,” दूसरे ने कमेंट किया, “फिर ये कहते हैं लड़के कपड़ों से जज करते हैं”, इसके अलावा भी तमाम यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version