Dhoni Viral Dance Video: ‘गंदी बात’ गाने पर पंड्या संग झूमे धोनी, पत्नी साक्षी संग भी किया जबरदस्त डांस

Dhoni Viral Dance Video: न्यूजीलैंड पर T20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ियों के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

Dhoni Viral Dance Video: न्यूजीलैंड पर T20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ियों के कुछ वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। इनमें हार्दिक पांड्या के साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी जबरदस्त मूव्स इंटरनेट ब्रेक कर रहे हैं।

‘गंदी बात’ गाने पर पंड्या संग झूमे माही

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपका मन इसे बार-बार देखने को करेगा। इस क्लिप में हार्दिक के साथ सभी के चहीते माही और प्रसिद्ध रैपर बादशाह एक साथ झूमते नाचते दिख रहे हैं। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, हार्दिक, धोनी और बादशाह को रैपर के सबसे प्रसिद्ध ट्रैक में से एक पर पैर अपने किलर मूव्स शो करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा मिका सिंह के गाने ‘गंदी बात’ भी हैंडसम हंक्स को थिरकते हुए देखा गया है।

और पढ़िएVijay Deverakonda ने ऐसे मनाया अपने बॉडीगॉर्ड का बर्थडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

- विज्ञापन -

पत्नी साक्षी संग किया जबरदस्त डांस

ये वीडियो के एक कार्यक्रम का है, जहां इन धुरंधरों खूब धमाल मचाया है। इसके अलावा इस कार्यक्रम से कुछ और अनदेखे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी मस्ती करती देखी गई हैं। क्लिप में महान खिलाड़ी धोनी ब्लैक सूट बूट पहना हुआ है, जबकि साक्षी ने ब्लैक शिमरी आउटफिट को चुना। कार्यक्रम का वीडियो सिंगर सतिंदर सरताज ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वो इन सभी को एक कतार बनाकर साथ झूमते हुए देखा जा सकता है।

और पढ़िएBigg Boss 16: ‘तीन दिन में जाएगी निमृत की कैप्टेंसी’, टीना ने दी वॉर्निंग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो रहे हैं। फैंस भी इनपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कमेंट बॉक्स में भी लोगों ने धोनी के मूव्स की तारीफ की है। वहीं पंड्या का अंदाज भी लोगों का दिल जीत रहा है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version