Trendinglok sabha election 2024IPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

इस हफ्ते इन मूलांक वालों की चमकेगी किस्मत, खूब होगी तरक्की

Ank Jyotish Weekly Horoscope: आइए जानते हैं कि अंक ज्योतिष के अनुसार किस मूलांक वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रह सकता है...

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 27, 2023 14:29
Share :
weekly horoscope ank jyotish

Ank Jyotish Weekly Horoscope: हमारे जन्म की ​तारीख के आधार पर भविष्य का पता लगाया जा सकता है। अंक ज्योतिष में इसके बारे में बताया गया है। अंकों के जरिए आप जान सकते हैं कि आपका आने वाला समय कैसा रहेगा। यदि आपका जन्म महीने की 15 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 1 और 5 को मिलाकर जोड़ने पर 6 आएगा। आइए जानते हैं कि किस मूलांक वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रह सकता है…

नंबर 1

एस्ट‌्रोलॉजर राखी बनर्जी के अनुसार, इस सप्ताह 1 मूलांक वालों को पैसों का नुकसान झेलना पड़ सकता है। इसके अलावा फिजूलखर्च की भी संभावना है। इस हफ्ते पैसों से जुड़ा कोई भी फैसला न लें। हो सके तो इसे एक हफ्ते के लिए टाल दें। इस हफ्ते आपको वर्कप्लेस पर सहयोगियों का साथ नहीं मिल पाएगा। कारोबारियों को बड़ा मुनाफा मिल सकता है। रिश्तों में दोस्तों और बुजुर्गों का साथ मिलेगा।

नंबर 2

इस हफ्ते आपको पैसों के मामले में अवेयर रहना होगा। आपके साथ पैसों से जुड़ा कोई स्कैम हो सकता है, इसलिए पैसों और खातों से जुड़ी कोई भी जानकारी किसी के साथ शेयर न करें। वर्कप्लेस की बात करें तो इस हफ्ते आपको आपके काम का पूरा क्रेडिट मिलेगा। साथ ही सीनियर्स का पूरा सपोर्ट भी मिलेगा। नंबर 2 के कारोबारियों को बड़ी सफलता मिलेगी। पूरे वीक को भाग्यशाली बनाने के लिए घर में कपूर जलाएं।

नंबर 3

इस हफ्ते आपका पैसा खरीदारी में खर्च होगा, लेकिन आपको जरूरत के अनुसार ही खर्च करना चा​हिए। निवेश भी सोच समझकर करना चा​हिए। वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। वर्कप्लेस की बात करें तो आप टीममेट्स के साथ अपने काम सफलतापूर्वक निपटाएंगे। कार्यालय में किसी से विवाद न करें। नंबर 3 वालों का वजन इस हफ्ते बढ़ सकता है। डाइट का खास ध्यान रखें। भगवान विष्णु के मंदिर में पीली सरसों दान करनी चाहिए।

नंबर 4

नंबर 4 वालों का पैसा किसी क्रिएटिव प्रोजेक्ट पर खर्च हो सकता है। साथ ही परिजनों पर खर्चा हो सकता है। हालाांकि पैसों की कमी नहीं होगी। नौकरी में बदलाव के लिए सोच सकते हैं। सफलता जरूर मिलेगी। कारोबारियों को धोखा मिल सकता है। रिश्तों में परिवारजनों के साथ अच्छा और दोस्तों के साथ बुरा व्यवहार हो सकता है। अपने घर और आसपास सफाई रखें और कटे फटे कपड़े घर से हटा दें।

नंबर 5

इस हफ्ते नंबर 5 वालों की आमदनी बढ़ सकती है, हालांकि आपका कमाया हुआ पैसा चोरी हो सकता है। इस वीक किसी भी तरह का इंवेस्टमेंट करना सही नहीं है। कामकाज में कोई भी फैसला सोच समझकर लेना है। कारोबारियों के नए पार्टनर बनेंगे। यदि आप कारोबारी यात्रा पर जा रहे हैं तो इसे टाल दें। सतर्कता से यात्रा करें। इस हफ्ते आपका गुस्सा आपके रिश्तों को चोट पहुंचा सकता है। इस वीक को बेहतर बनाने के लिए गाय को पालक या हरी सब्जी खिलाएं।

नंबर 6

नंबर 6 के लोगों को किसी करीबी की वजह से सरकारी लाभ मिल सकता है। खुलकर कमोडिटी या बिजनेस में पैसा न लगाएं। बिजनेस और जॉब करने वालों के लिए यह वीक काफी अच्छा है, लेकिन अपने अंदर ईगो आने न दें। कोई भी नया काम करने से पहले अपने बड़े या एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें। इस हफ्ते आपकी सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन ज्यादा गैजेट्स का इस्तेमाल न करें। पड़ोसियों से अनबन हो सकती है। किसी भूखे व्यक्ति आटा चावल दान करें।

यह भी पढ़ें- मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आने वाला साल 2024? जानिए

नंबर 7

इस हफ्ते आपका पैसा किसी बीमारी पर खर्च हो सकता है। इस वीक पार्टनरशिप में किया गया हर काम फायदा पहुंचाएगा। साथ ही आपका फंसा हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है। इस वीक आपको उधार देने से बचना चाहिए वरना पेमेंट फंस सकता है। कार्यालय में थोड़ा मुश्किल वक्त हो सकता है। दूसरों की गलतियों पर आपको डांट पड़ सकती है, लेकिन सब्र बनाए रखना है। इस वीक को शुभ बनाने के लिए रोजाना आप नहाने के बाद खुद पर गंगाजल डालें और गरीबों को दवाइयां बांटें।

नंबर 8

नंबर 8 वालों को इस हफ्ते पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है। साथ ही इस हफ्ते पुराने इंवेस्टमेंट से बड़ा फायदा मिल सकता है। कारोबारियों की बात करें तो इस हफ्ते बिजनेस में तेजी ​आएगी। कार्यालय में आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। आपको विरोधियों से बचकर रहना है। हालांकि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं। आपको जोड़ों में दर्द हो सकता है। फैमिली के साथ घूमने जाएं। इस हफ्ते को बेहतर बनाने के लिए सरसों के तेल में छायादार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: पूजा के स्थान पर रखनी चाहिए ये चीजें, पैसों की तंगी हो जाएगी दूर

नंबर 9

इस हफ्ते नंबर 9 वालों को आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। आपको कहीं से फ्रीलांस वर्क भी मिल सकता है। किसी मांगलिक कार्यों पर पैसा खर्च हो सकता है। इस वीक पैसों को लेकर लिया गया फैसला लाभ देगा। कामकाज की बात करें तो नंबर 9 वालों को कार्यालय में थोड़ी समस्या महसूस हो सकती है। अपने काम को लेकर आत्मविश्वासी रहें और किसी के बहकावे में न आएं। माता पिता की सेहत बिगड़ सकती है। रिश्तों के मामले में अनबन हो सकती है, लेकिन बातचीत से मामला सुलझा सकते हैं। अपने वीक को बेहतर बनाने के लिए जरूरतमंदों में सेब और लाल मिठाई का दान करें।

यह भी पढ़ें- 30 नवंबर को धन के शुक्र करेंगे गोचर, मां लक्ष्मी की कृपा से 5 राशियों को मिलेगा छप्परफाड़ धन!

First published on: Nov 27, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version