World: कल से दो दिवसीय पहली संयुक्त राष्ट्र ग्लोबल कांग्रेस का आयोजन

संयुक्त राष्ट्र में भारत का स्थायी मिशन, न्यूयॉर्क के मुताबिक इस कांग्रेस में 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों के पीड़ितों सहित दुनिया भर में आतंकवाद के पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

न्यूयॉर्क: कल से दो दिवसीय पहली संयुक्त राष्ट्र ग्लोबल कांhttps://hindi.news24online.com/world/world-after-two-years-of-ban-masks-are-mandatory-in-public-transport-in-new-york/32344/ग्रेस का आयोजन किया गया है। 8-9 सितंबर को इस कांग्रेस का आयोजन न्यूयॉर्क में किया जाएगा। संयुक्त राष्ट्र में भारत का स्थायी मिशन, न्यूयॉर्क के मुताबिक इस कांग्रेस में 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों के पीड़ितों सहित दुनिया भर में आतंकवाद के पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

अभी पढ़ें दो साल प्रतिबंध रहने के बाद न्यूयॉर्क में सार्वजनिक परिवहन में मास्क की अनिवार्यता खत्म

अभी पढ़ें महारानी एलिजाबेथ से मिलीं ब्रिटेन की नई पीएम लिज ट्रस

आए-दिन दुनिया के किसी न किसी हिस्से में आतंकी हमले की घटना सामने आती है। वर्ष 2008 में लश्कर-ए-तैयबा के प्रशिक्षित और भारी हथियारों से दस आतंकियों ने मुंबई की कई जगहों और प्रतिष्ठित इमारतों पर हमला कर दिया था। यह चार दिन तक चला। इन हमलों में कुल करीब 160 से अधिक लोग मारे गए थे।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version