20 शादियां की, महिलाओं को ग्रुप सेक्स के लिए उकसाया, इस ईसाई धर्मगुरु की कहानी जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

2019 में यह ग्रुप शुरू हुआ। ग्रुप में 50 लोग शामिल हुए। बेटमैन खुद को इसका धर्म गुरु होने का दावा करता है।

अमेरिका: कहने को तो वह ईसाई धर्मगुरु था। लेकिन उसने 20 शादियां की। उसकी सबसे कम उम्र की पत्नी 9 साल की थी। इतना ही नहीं वह महिलाओं को ग्रुप सेक्स के लिए उकसाया था। अपने अनुयायी को चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग के लिए मजबूर करता था।

FBI ने किया खुलासा 

अमेरिका की जांच एजेंसी एफबीआई ने सैमुअल रैपिले बेटमैन नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। बेटमैन Fundamentalist Church of Jesus Christ of Latter-Day Saints का नेता है। जांच एजेंसी ने उस पर नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने, अपने अनुयायियों से अपनी ही बेटियों का दुष्कर्म करवाने और अन्य संगीन आरोपों में मामला दर्ज किया है।

Punjabi killed In Canada: कनाडा में गैस स्टेशन के बाहर सिख महिला पवनप्रीत कौर की गोली मारकर हत्या

सुनवाई पूरी होने तक सलाखों के पीछे 

फिलहाल आरोपी जेल में बंद है और मामले की सुनवाई चल रही है। अमेरिकी मजिस्ट्रेट जज केमिली बाइबिल ने इस मामले में आदेश दिया है कि जब तक मामले पर कोर्ट में सुनवाई पूरी ना हो जाए तब तक बेटमैन को जेल में ही रखा जाए।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक 2019 में यह ग्रुप शुरू हुआ। ग्रुप में 50 लोग शामिल हुए। बेटमैन खुद को इसका धर्म गुरु होने का दावा करता है। उसने अपनी नाबालिग बेटी से शादी की। Salt Lake Tribune न्यूजपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक बेटमैन ने अपने तीन पुरुष फॉलोअर्स को बेटियों के साथ संबंध बनाने का भी आदेश दिया था। जिसे उसने प्रभु के लिए बलिदान बताया था।

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version