FIFA World Cup 2022: कतर में फैन विलेज के पास लगी भीषण आग, मशक्कत के बाद पाया काबू

FIFA World Cup 2022: अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि आग शहर में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी है। अधिकारियों ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है।

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के शहर में फैन विलेज के पास भीषण आग लगने की खबरें हैं। सोशल मीडिया पर जारी एक फुटेज में फैन विलेज केटेफन आइलैंड नॉर्थ के पास से काला धुआं उठता दिख रहा है।

रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि आग शहर में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी है। अधिकारियों ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है और किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

और पढ़िएअमेरिका के मॉन्टगोमरी काउंटी में बिजली के तारों से टकराया विमान, बिजली गुल; 90 हजार घर प्रभावित

- विज्ञापन -

बता दें कि कतर में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप 2022 का शुभारंभ 20 नवंबर से हुआ है और इसका समापन 18 दिसंबर को होगा। दुनियाभर के फुटबाल फैंस के आने के बाद उनके ठहरने के लिए कतर ने हवाई अड्डों के पास फैन गांव बनाया है।

फैन विलेज के पास मेट्रो स्टेशन, बस स्टाप, अस्थाई रेस्तरां की व्यवस्था की गई है। कहा जा रहा है कि इस विलेज में एक साथ 12,000 लोगों के ठहरने की व्यवस्था है।

गोदामों में लगी थी आग

अधिकारियों ने कहा कि सिविल डिफेंस ने उम्म अल-अमद में तीन गोदामों में आग पर काबू पा लिया और किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version