ट्विटर में जल्द होगा एक और बदलाव, जानें किस बात के लिए एलन मस्क ने यूजर्स से मांगी माफी

Elon Musk: शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने 8 डॉलर ब्लू टिक सदस्यता सेवा को रोक दिया। कहा गया कि फेक अकाउंट बढ़ गए थे।

Elon Musk: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जल्द ही एक और बदलाव करने जा रहा है। दरअसल, ये बदलाव नई सुविधा को लेकर है। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कहा है कि वे जल्द ही यूजर्स के लिए एक नई सुविधा की शुरुआत करने वाले हैं जो ट्विटर से जुड़े अकाउंट्स की पहचान करने में सक्षम होगा। बता दें कि एलन मस्क पिछले कई दिनों से ट्विटर पर नकली अकाउंट्स को लेकर कई कवायदों में जुटे हैं।

अभी पढ़ें 2 हजार रुपये से भी सस्ती हैं ये 5 Smartwatch, स्टॉक आते ही हो जाते हैं खत्म

 

- विज्ञापन -

मस्क ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि जल्द ही ट्विटर कंपनियों को यह पहचानने में मदद करेगा कि वास्तव में कौन से अन्य ट्विटर अकाउंट उनसे जुड़े हुए हैं। इसके अलावा टेस्ला के सीईओ ने कुछ देशों में ट्विटर की धीमी गति के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा कि मैं कई देशों में ट्विटर के सुपर स्लो होने के लिए माफी मांगना चाहता हूं।

इसलिए ब्लू टिक सेवा सदस्यता को रोका था

पिछले हफ्ते, कंपनी ने यूएस, यूके और कुछ अन्य देशों में उपयोगकर्ताओं के लिए अपना नया $ 8 प्रति माह ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन पेश किया। इसके बाद पिछले शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने 8 डॉलर ब्लू टिक सदस्यता सेवा को रोक दिया। कहा गया कि फेक अकाउंट बढ़ गए थे।

अभी पढ़ें करीब 60,000 का iPhone 12 मिल रहा सिर्फ 21,499 रुपये में! हाथ से जाने ना दें मौका?

हालांकि मस्क ने रविवार को किए गए एक अन्य ट्वीट में कहा कि ब्लू टिक सेवा सदस्यता अगले सप्ताह से शुरू हो सकती है। बता दें कि मस्क के टेस्ला और स्पेसएक्स के साथ-साथ रोबोक्स, नेस्ले और लॉकहीड मार्टिन सहित कई बड़े ब्रांड के फेक अकाउंट ब्लू टिक के मामले सामने आए थे।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version