15 मई तक ग्राहकों ने WhatsApp की पॉलिसी ऐक्सेप्ट नहीं की तो ?

gadgets

वॉट्सऐप यूजर्स के मन में अभी भी डाटा लीक हो जाने का डर बैठा हुआ है। लेकिन इन सबके बावजूद भी वॉट्सऐप बहुत जल्द ही अपनी पॉलिसी को पेश करने जा रहा है।

Image Credit : google

WhatsApp कंपनी की तरफ से इस पॉलिसी को ऐक्सेप्ट करने की तारीख को बढ़ा दिया गया है। अब WhatsApp के ग्राहकों को इस पॉलिसी को ऐक्सेप्ट करने के लिए 15 मई 2021 तक का समय दिया गया है।

Image Credit : instagram

नोटिफिकेशन में कंपनी की तरफ से कहा गया है कि अगर ग्राहक अपने WhatsApp को जारी रखना चाहते हैं तो, उन्हें 15 मई तक किसी भी हाल में इस प्राइवेसी पॉलिसी को ऐक्सेप्ट कर लेना होगा।

Image Credit : instagram

ऐसे में कोई भी यूजर WhatsApp की नई पॉलिसी को 15 मई तक ऐक्सेप्ट नहीं करता है तो, वो इसका इस्तेमाल नहीं कर पायेगा। यानी कि वो किसी को भी मैसेज नहीं कर पाएगा।

Image Credit : instagram

एक बार अकाउंट डिलीट होने के बाद ग्राहक इसे रिवर्स नहीं कर पाएंगें। पिछले दिनों चली बातें जैसे WhatsApp उनके प्राइवेट चैट को फेसबुक के साथ शेयर करने जा रहा है। जिसके बाद वॉट्सऐप ग्राहकों में खलबली मच गई थी।

Image Credit : instagram

जिसके बाद WhatsApp को इस पॉलिसी को लेकर कई बार सफाई भी देनी पड़ी थी। वहीं एक बार फिर से WhatsApp कंपनी की तरफ से नई पॉलिसी को ऐक्सेप्ट करने के लिए यूजर्स को नॉटिफिकेशन भेजा जा रहा है।

Image Credit : instagram