हनीमून के लिए रवाना होंगे Varusha

entertainment

क्या है प्लान ?

जितना एक्साइडेट लोग वरुण की शादी के लिए हैं उतना ही एक्साइडेट फैंस ये जानने के लिए हो रहे हैं कि आखिरकार वरुण अपने हनीमून पर कहां जाएंगे ? पहले खबरें ये आ रही थीं कि कोरोना के चलते वरुण और नताशा अपने हनीमून के लिए कहीं नहीं जाएंगे।

Image Credit : Google

यहां जाएंगे Honeymoon पर

वहीं खबर आ रही है कि वरुण ने अब अपना मन बदल लिया है। वरुण अब नताशा के साथ तुर्की जाने का प्लान बना रहे हैं। दोनों एक साथ अपने क्वालिटी टाइम को एंजॉय करना चाह रहे हैं। सोर्स के मुताबिक दोनों तुर्की में Ciragan Palace Kempinski में रुकने वाले हैं।

Image Credit : Google

तुर्की जाने का प्लान बना रहे हैं वरुण

तुर्की के Ciragan Palace Kempinski से समंदर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलेगा। ये आलीशान होटल में कपल के वेकेशन को और भी यादगार बना देगा। बता दें कि ये होटल तुर्की के सबसे मंहगे होटलों में से एक है।

Image Credit : Google

बैचलर पार्टी में किया एंजॉय

बता दें कि दोनों की शादी की रस्में चल रही हैं। वहीं बता दें कि Varusha की शादी के लिए कई सेलेब्स अलीबाग आए हुए हैं। वहीं दूल्हे राजा शुक्रवार को बैचलर पार्टी करते भी नजर आए थे। इस पार्टी में वरुण के सारे करीबी और दोस्त शामिल हुए थे।

Image Credit : instagram

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

वेन्यू पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वेन्यू के चारों तरफ सिक्यॉरिटी गॉर्ड को तैनात किया गया है। सभी जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। वहीं सफी स्टाफ तो कहा गया है कि कोई भी फोन का इस्तेमाल नहीं करेगा।

Image Credit : Google