अनुपमा की सौतन का ग्लैमरस अंदाज

entertainment

मिथुन चक्रवर्ती की ब्यूटीफुल और ग्लैमरस बहू मदालसा शर्मा टॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मदालसा अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं।

Image Credit : instagram

मदालसा आए दिनों अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती है। उनके ग्लैमरस फोटोज पर फैंस का जमकर रिएक्शन आता है। फोटोज में देखा जा सकता है कि मदालसा पूल किनारे बैठी हैं।

Image Credit : instagram

एक्ट्रेस के खुले बाल और काला चश्मा उनके लुक को एक दम डिफरेंट बना रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि उनके बैक का टैटू भी दिखाई दे रहा है। जो फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

Image Credit : instagram

आपको बता दें कि मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्मातानिर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला ने 90 के दशक में महाभारत सीरियल में नजर आईं थीं।

Image Credit : instagram

फिलहाल तो एक्ट्रेस अनुपमा सीरियल में काव्या झावेरी के किरदार में नजर आ रही हैं। जो अनुपमा के पति वनराज की कुलीग हैं। वहीं दोनों को एक दूसरे में इंटरेस्ट आ जाता है और वनराज फिर काव्या के साथ उसके घर रहने चले जाते हैं।

Image Credit : instagram

मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती से जुलाई 2018 में शादी की थी। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों टीवी के नंबर 1 शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं। करियर की शुरुआत की बात करें तो मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा वो कन्नड़ फिल्मों में भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं।

Image Credit : instagram