Ank Rashifal 1 December 2022: जानिए मूलांक के अनुसार कैसा रहेगा  आज का दिन ?

Image Credit : Google

Ank Rashifal 1 December 2022:  अंक शास्त्र के अनुसार आज का दिन कैसा रहेगा?   आज आपके जीवन में क्या प्रेम संबंध मधुर होंगे ?  क्या आपके स्वास्थ्य में गिरावट आएगी?  आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव आएगा।  यह सब जानेंगे हम Numerology के अनुसार।

Image Credit : Google

आज की तिथि (01/12/2022) को अगर हम (1+1+2+2+0+2+2=10) अंकों को जोड़ने पर 1 बनता है। अंक 1 का स्वामी सूर्य को माना गया है। जो राजनीति सरकार पिता नेत्र हड्डी सुख समृद्धि के कारक माने गए है।

Image Credit : Google

Image Credit : Google

मूलांक- 1 मूलांक के स्वामी हैं सूर्य।  करियर में लाभ प्राप्त होगा।  व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है।  आर्थिक स्थिति में लाभ प्राप्त होगा।  प्रेम संबंध अच्छा रहेगा।  पारिवारिक जीवन में भी सफलताएं बनी रहेंगी। शुभ रंग- पीच उपाय- चने का दान करें।

Image Credit : Google

मूलांक- 2 मूलांक स्वामी के स्वमी हैं चंद्रमा।  कार्यक्षेत्र मेहनत करने की आवश्यकता।  आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी।  खर्चे की अधिकता रहेगी।  प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे। शुभ रंग- सलेटी उपाय- चने की दाल का दान करें।  

Image Credit : Google

मूलांक- 3 मूलांक के स्वामी हैं वृहस्पति।  व्यापार और कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा।  धन लाभ भी हो सकता है।  प्रेम संबंधों में समय अच्छा बीतेगा।  अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। शुभ रंग- हल्का पीला उपाय- विष्णु जी को गुर अर्पित करें।

Image Credit : Google

मूलांक- 4 मूलांक के स्वामी हैं राहु।  करियर और व्यापार में मेहनत अवश्यक्ता।  अनावश्यक धन खर्च हो सकता है।  प्रेम प्रसंग अच्छा चलेगा।  लड़ाई झगड़े में ना पड़े। शुभ रंग- केसरिया  उपाय- कृष्ण जी का चालिसा करें।

Image Credit : Google

मूलांक- 5 मूलांक के स्वामी हैं बुध।  करियर में प्रमोशन और लाभ की संभावना है।  अनावश्यक खर्चे संभावना।  प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी।  मानसिक तनाव से बचने की आवश्यकता। शुभ रंग- हरा  उपाय- विष्णु जी को खीर अर्पित करें।

Image Credit : Google

मूलांक- 6 मूलांक के स्वामी है शुक्र।   करियर व व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा।  नौकरी मिलने की संभावना है।  आर्थिक स्थिति में नए बदलाव आएंगे।  प्रेम संबंधों में दिन अच्छा बीतेगा।  रोमांस करने का मौका मिलेगा। शुभ रंग- सिल्वर उपाय- विष्णु जी को चन्दन अर्पित करें।

Image Credit : Google

मूलांक- 7 मूलांक के स्वामी हैं केतु।  शत्रुओं से बच कर रहें।  आर्थिक स्थिति में सुधार के योग।  प्रेम संबंध में सावधानी बरतने की जरूरत।  अविवाहितों के लिए अच्छे रिश्ते आ सकते हैं। शुभ रंग- पिस्ता उपाय- श्री कृष्ण जी को बसुरी अर्पित करें। 

Image Credit : Google

मूलांक- 8 मूलांक के स्वामी हैं शनि।  कार्यक्षेत्र में नया प्रस्ताव मिल सकता है।  धन की स्थिति अच्छी रहेगी।  आज किसी को उधार देना सही नहीं रहेगा।  प्रेमी-प्रेमिका में विवाद की संभावना। शुभ रंग- काला  उपाय- श्री कृष्ण जी को पीले वस्त्र अर्पित करें। 

Image Credit : Google

मूलांक- 9 राशि के स्वामी हैं मंगल।  करियर में का लाभ प्राप्त होगा।  व्यापार में खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।  धन लाभ होने की संभावना।  प्रेम संबंधों में समय अच्छा बीतेगा। शुभ रंग- लाल उपाय- कृष्णा जी को गुलाब अर्पित करें।