TrendingUnion Budget 2024ind vs zimSuccess StoryAaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

Video: सोनाक्षी की शादी की रस्मों से भाइयों ने क्यों बनाई दूरी? किसने निभाया फर्ज?

Sonakshi Sinha Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा की शादी तो हुई लेकिन एक्ट्रेस के भाइयों ने उनका साथ छोड़ दिया। शादी की रस्मों में भाई कहीं नजर नहीं आए और दोस्त भाई बनकर एक्ट्रेस की फूलों की चादर पकड़े दिखे। अब इस वीडियो ने लोगों के मन में और सोनाक्षी के रिश्तों पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jun 24, 2024 16:26
Share :
Sonakshi Sinha Wedding Controversy

Sonakshi Sinha Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सात साल के इंतजार के बाद 23 जून को आखिरकार बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचा ही ली। इस दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल नजर आईं। कई बार उन्हें खुशी के आंसू बहाते हुए देखा गया। शादी और रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा को अपने मां और पिता का खूब प्यार मिला। पेरेंट्स ने नाराजगी मिटाकर अपनी बेटी की खुशियों को चुना, जिसके बाद सोनाक्षी हर वक्त स्माइल करती दिखीं, लेकिन उनकी ये खुशियां फिर भी अधूरी थीं।

दरअसल, एक्ट्रेस के दोनों भाई उनकी शादी की रस्मों से दूर ही नजर आए। लव तो अपनी बहन से इतना गुस्सा हैं कि वो न तो शादी में दिखे और न ही रिसेप्शन का हिस्सा बने। हालांकि, कुश को शादी में मेहमानों की तरह शामिल होते हुए देखा गया था। कुश बहन की खुशियों का हिस्सा तो बने लेकिन शादी की रस्मों का नहीं। दरअसल, सोनाक्षी को जब फूलों की चादर में लाया जा रहा था तो भाई का फर्ज सोनाक्षी के दोनों भाइयों को छोड़, उनके बेस्ट फ्रेंड निभाते दिखे। अब लोग कई सवाल उठा रहे हैं।

First published on: Jun 24, 2024 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version