TrendingUnion Budget 2024ind vs zimSuccess StoryAaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

Video: ‘शिंदे एलन मस्क का बाप है क्या…’, किस बात पर इतना भड़क गए संजय राउत?

Sanjay Raut Slammed Eknath Shinde: देश में ईवीएम को लेकर विवाद एक बार फिर बढ़ रहा है। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की ओर से ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए जाने के बाद विपक्ष ने एक बार फिर यह मुद्दा छेड़ दिया है। इसे लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने विपक्ष के आरोपों को बेबुनियाद बताया तो संजय राउत ने उन्हें निशाने पर लेते हुए तीखी टिप्पणी की है। देखिए पूरा वीडियो।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Jun 17, 2024 15:56
Share :

Sanjay Raut vs Eknath Shinde : ईवीएम को लेकर चल रहे विवाद के बीच बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीती 16 जून को कहा था कि यह विपक्ष की रणनीति है और इसमें कोई क्रेडिबिलिटी नहीं है। अब इसे लेकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने तीखे अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। संजय राउत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कह दिया, ‘शिंदे एलन मस्क का बाप है क्या, कौन है शिंदे?’

राउत ने आगे कहा, ‘चुनाव जीतने के लिए कितना पैसा बांटा, उस पर मैं डिबेट करूंगा।’ बता दें कि हाल ही में टेस्ला और एस्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने ईवीएम की विश्वनीयता पर सवाल उठा कर नई बहस को जन्म दे दिया था। एलन मस्क का कहना है कि मशीनों के हैक होने के खतरे को देखते हुए ईवीएम का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। बता दें कि ईवीएम यानी इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन का भारत समेत कई देशों में चुनावों के दौरान मतदान के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

First published on: Jun 17, 2024 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version