TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

तलाक के बाद Sania Mirza के घर की नेम प्लेट पर छपा किसका नाम? फोटोज ने खोल दिया राज

Sania Mirza House Name Plate Change: सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होते ही एक खास काम किया है जिसकी झलक अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दिखाई है। सानिया अब जिंदगी में कैसे आगे बढ़ रही हैं उसकी झलक अब उनके घर की नेम प्लेट पर भी दिख रही है। इस नेम प्लेट पर एक स्पेशल शख्स का नाम जुड़ गया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: May 22, 2024 20:36
Share :
Sania Mirza House Name Plate Change

Sania Mirza House Name Plate Change: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) तलाक के बाद से सुर्खियों में हैं। शोएब मलिक (Shoaib Malik) से मिले धोखे के बाद सानिया मूव ऑन करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। ऐसे में वो अपना मन बहलाने के लिए अपने दोस्तों और बेटे के साथ भी खूब समय बिता रही हैं। वहीं, जब से सानिया मिर्जा भारत लौटी हैं उन्हें लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले कहा जा रहा था कि उनकी जिंदगी में भी किसी की एंट्री हो गई है।

वहीं, अब सानिया मिर्जा के लेटेस्ट पोस्ट ने सारी लाइमलाइट लूट ली है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन सबसे पहली तस्वीर बेहद खास है। इसमें उनके घर की नेम प्लेट नजर आ रही है। इस नेम प्लेट के अलावा एक और नाम है और वो शोएब मलिक का नहीं बल्कि किसी और का है। ये वही शख्स है जिसके साथ अब सानिया मिर्जा जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं यानी उनका बेटा इजहान। अब इस  नेम प्लेट को देखकर ही समझ आ रहा है कि सानिया और इजहान को किसी की जरूरत नहीं है और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी हैं।

First published on: May 22, 2024 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version