TrendingAaj Ka Mausamhardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

NDA गठबंधन में तकरार, महाराष्ट्र में क्या चल रहा सियासी ‘खेल’?

Nashik Lok Sabha Seat: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता बीजेपी से नाराज हैं। यहां एनसीपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री छगन भुजबल ने नासिक लोकसभा क्षेत्र से टिकट नहीं मांगने का निर्णय लिया है। राजनीतिक गलियारों में इस सीट से पूर्व सांसद समीर भुजबल को भी टिकट मिलने की अटकलें तेज हैं।

Edited By : Amit Kasana | Updated: Apr 20, 2024 19:57
Share :
एकनाथ शिंदे

Nashik Lok Sabha Seat:  लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का मतदान हो चुका है। इस बीच महाराष्ट्र में महायुति गठबंधन में सियासी हलचल मची हुई है। यहां एनसीपी के नेताओं में बीजेपी के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। दरअसल, महाराष्ट्र में एनसीपी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने शुक्रवार को नासिक लोकसभा क्षेत्र से अब आगे टिकट नहीं मांगने का निर्णय लिया है।

MVA के उम्मीदवार ने किया प्रचार शुरू

मीडिया को दिए बयान में छगन भुजबल ने कहा कि बीते तीन सप्ताह से नासिक सीट पर उम्मीदवार को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होंने कहां इसके विपरीत MVA के उम्मीदवार ने पहले ही इस सीट पर अपना प्रचार शुरू कर दिया है। ऐसे में अब मैंने सीट से टिकट न लेने का निर्णय लिया है ताकि सहयोगी दल शिवसेना की इस पसंदीदा सीट पर विवाद खत्म हो चुके और विपक्ष को हम मजबूत टक्कर दे सकें। इससे पहले नासिक लोकसभा सीट से छगन भुजबल के भतीजे और पूर्व सांसद समीर भुजबल को टिकट मिलने की भी अटकलें तेज थीं।

First published on: Apr 20, 2024 07:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version