TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

यूपी में बीच चुनाव सपा को मिली संजीवनी, राजा भैया ने अखिलेश यादव की पार्टी को दिया समर्थन

UP Lok Sabha Chunav 2024: इस लोकसभा चुनाव में न्यूट्रल रहने की बात कहने वाले राजा भैया ने अचानक सपा को समर्थन देकर राज्य की सियासत में खलबली मचा दी है। उनकी पार्टी अब अखिलेश यादव की सपा को समर्थन देगी। इसके साथ ही राजा भैया कल यानी गुरुवार को होने वाली अखिलेश की रैली में भी शामिल होंगे। वीडियो में देखिए इस कदम से चुनाव पर क्या असर पड़ सकता है।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: May 22, 2024 21:21
Share :
रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया

UP Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के 5 चरण पूरे हो चुके हैं और 2 चरण बाकी हैं। छठे चरण का मतदान 25 मई को होना है और इससे ठीक पहले उत्तर प्रदेश में बड़ा खेल हो गया है। दरअसल, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) ने समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का फैसला कर लिया है। राजा भैया के इस कदम को सपा के लिए संजीवनी की तरह देखा जा रहा है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इससे भाजपा टेंशन में आ गई है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल प्रतापगढ़ में रैली करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस रैली में राजा भैया भी शामिल होने वाले हैं। इससे प्रतापगढ़ से भाजपा के उम्मीदवार संगल लाल गुप्ता की समस्या बढ़ गई है। बता दें कि प्रतापगढ़ सीट पर राजा भैया का अच्छा-खासा प्रभाव है। पहले राजा भैया ने इस लोकसभा चुनाव में किसी भी दल का समर्थन न करने और न्यूट्रल रहने की बात कही थी। लेकिन अब उन्होंने सपा को समर्थन देने का ऐलान कर प्रदेश की सियासत में हलचल तेज कर दी है।

 

First published on: May 22, 2024 09:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version