TrendingRajkot Firelok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Video: ‘ओवैसी को 1000 से ज्यादा नहीं मिलेंगे वोट’, जानिए शख्स ने ऐसा क्यों बोला?

Lok Sabha Election 2024 : देश में अगले महीने लोकसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। विधानसभा चुनाव की तरह ही लोकसभा चुनाव में एआईएमआईएम के उम्मीदवार उतरेंगे।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Feb 29, 2024 23:52
Share :

Lok Sabha Election 2024 : देश में अब लोकसभा चुनाव में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन के तहत सपा और कांग्रेस मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इस बीच एआईएमआईएम ने यूपी में लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरने की घोषणा कर इंडिया गठबंधन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

2022 में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से 95 उम्मीदवार विधानसभा चुनाव लड़े थे। इस दौरान ओवैसी ने अपने प्रत्याशियों के लिए रैली भी की थी। हालांकि, ओवैसी के सभी प्रत्याशी हार गए थे। इस बार भी असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में सात लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार का फैसला लिया है। एआईएमआईएम 25 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतार सकती है। सपा और एआईएमआईएम का वोट बैंक मुस्लिम है। ऐसे में एआईएमआईएम के आने से सपा के वोट कट सकते हैं। हालांकि, आजमगढ़ के एक शख्स ने अलग ही दावा किया। उसने कहा कि एआईएमआईएम कितनी भी कोशिश कर ले, उसके प्रत्याशी को 1000-1500 से ज्यादा वोट नहीं मिलेंगे। आइए वीडियो में देखें शख्स ने और क्या-क्या कहा।

First published on: Feb 29, 2024 11:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version