TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

RCB vs CSK: अगर 10 ओवर का होता है मैच… तो आरसीबी को कितने ओवर में जीतना होगा, समझें सारे नियम

RCB vs CSK All Rule For 10 Over Match: आरसीबी और सीएसके के बीच आज निर्णायक मुकाबला होने वाला है। बारिश के कारण अगर यह मैच सिर्फ 10 ओवर का होता है, तो आरसीबी को कितने ओवर में जीत की जरूरत पड़ेगी, ताकि वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सके। यहां जानें सारे नियम।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: May 18, 2024 10:50
Share :
आरसीबी बनाम सीएसके।

RCB vs CSK All Rule For 10 Over Match: आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ की दृष्टिकोण से यह मुकाबला निर्णायक मैच होगा। लेकिन मौसम विभाग ने बताया है कि यह मुकाबला बारिश के कारण प्रभावित हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- सुनील गावस्कर ने बुझी आग में फिर डाला घी, कोहली के अच्छा खेलने का क्रेडिट किसी और को दिया

बारिश के कारण ओवर कम होने की संभावना

अगर इस मैच में बारिश होती है तो ओवर कम किए जा सकते हैं। अगर मुकाबला 20 ओवर का होता है, फिर तो बेंगलुरु को क्वालीफाई करने के लिए 18.1 ओवर में 180 का लक्ष्य चेज या फिर 18 रनों से मैच को जीतना होगा, लेकिन क्या आपने सोचा है कि अगर यह मैच 10 ओवर का होता है, तो इसका अंजाम क्या होगा। 10 ओवर के मैच में बेंगलुरु को कितने ओवर में कितने रनों का लक्ष्य चेज करना पड़ सकता है, या फिर कितने रनों से मैच जीतना होगा। चलिए आपको बताते हैं 10 ओवर के मैच के सारे नियम।

इस वीडियो में देखें 10 ओवर के मैच के सारे नियम…

First published on: May 18, 2024 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version