Viral Video: युवकों का सेल्फी लेना हाथियों के झुंड को नहीं आया पसंद, देखें- आगे क्या हुआ

युवकों को फोटो लेता देखा एक हाथी उत्तेजित हो जाता है और फिर उसके साथ अन्य हाथी लोगों की ओर दौड़ लगाने लग जाते हैं। हाथियों को देख वहां लोगों के पसीने छूट जाते हैं और वे भागने लगते हैं।

Viral Video: हाथियों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे लोगों के एक समूह की चौंकाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है और इसको लेकर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि दो युवक सेल्फी ले रहे हैं और साथ ही ऐसा भी आभास होता है कि हाथियों को देखने वालों की भीड़ काफी रही होगी। पीछे से कई अन्य लोगों की भी आवाज आ रही थी। यह लोग झुंड के पास जाकर फोटो खींचते नजर आए।

इनकी कार भी हाथियों के नजदीक थी। वहीं, हाथी सड़क पार करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसा दिखता है कि हाथी उन लोगों से परेशान हो जाते हैं।

क्लिप को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने पोस्ट किया और वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स कई सवालों के साथ छोड़ दिया। साहू ने लिखा, ‘वन्यजीवों के साथ सेल्फी का क्रेज जानलेवा हो सकता है। ये लोग बस भाग्यशाली थे कि इन बड़े हाथियों ने अपने व्यवहार को अच्छा बनाए रखा। नहीं तो ताकतवर हाथियों को लोगों को सबक सिखाने में ज्यादा समय नहीं लगता।’

देखा जा सकता है कि युवकों को फोटो लेता देखा एक हाथी उत्तेजित हो जाता है और फिर उसके साथ अन्य हाथी लोगों की ओर दौड़ लगाने लग जाते हैं। हाथियों को देख वहां लोगों के पसीने छूट जाते हैं और वे भागने लगते हैं। हालांकि, अंत में हाथी रुक जाते हैं। कहा जा सकता है कि वे किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे। वीडियो को 63k से अधिक बार देखा जा चुका है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version